तलाक पर हुई कंट्रोवर्सी तो भड़की समांथा, दिया ये जवाब

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर स्टार कपल समांथा और नागा चैतन्या ने 2021 में तलाक लिया, उनकी शादी बस 4 साल चली थी। उनके रिश्ते के टूटने पर प्रशंसकों को बहुत दुख हुआ। अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। समांथा अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, जबकि नागा अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला के साथ दूसरी शादी की तैयारी में हैं। इस बीच, एक्स कपल के तलाक पर एक बड़ी कंट्रोवर्सी सामने आई है। तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने राजनीतिक बयानबाजी में समांथा-चैतन्य के तलाक को शामिल किया है।

उन्होंने दावा किया कि नागा और समांथा का तलाक राजनीतिक प्रभाव के कारण हुआ। यह बात साउथ इंडस्ट्री में किसी से छिपी नहीं है। कोंडा सुरेखा ने तेलंगाना में बी.आर.एस. पार्टी के विधायक के. टी. रामा राव (KTR) पर हमला करते हुए उनके चरित्र पर सवाल उठाया और कहा कि KTR ही समांथा और चैतन्य के तलाक के जिम्मेदार हैं। इस पूरे विवाद पर समांथा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि उनके तलाक के मामले को राजनीति में नहीं घसीटा जाए।

उन्होंने लिखा, "मेरा तलाक एक व्यक्तिगत मामला था। इस पर किसी भी तरह की अटकलें लगाने से बचें। क्योंकि हम चीजों को प्राइवेट रखना चाहते हैं, इसका यह मतलब नहीं है कि इस पर मनगढ़ंत कहानियां बनाई जाएं। मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरा तलाक आपसी सहमति से हुआ था। इसमें किसी प्रकार का राजनीतिक हस्तक्षेप या साजिश शामिल नहीं थी। क्या आप अपनी राजनीतिक लड़ाई से मेरा नाम दूर रख सकती हैं? मैं हमेशा नॉन-पॉलिटिकल रही हूं और आगे भी ऐसा ही रहना चाहूंगी।" नागा चैतन्या ने भी मंत्री के बयान की निंदा की है, उन्होंने सुरेखा कोंडा के दावों को झूठा और बेबुनियाद बताते हुए इन्हें शर्मनाक कहा है।

मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

54 की उम्र में कैसे इतने फिट है सैफ? डाइट में नहीं लेते ये चीजें

तो इसलिए डूबी गोविंदा की किस्मत? ज्योतिषी की बात सुन बैन कर दी थी ये

Related News