क्यूट वीडियो शेयर कर नित्या मोयल ने कोरोना से बचने की अपील

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ रहे संक्रमण और इसकी गंभीरता को अधिकतर लोग न सिर्फ समझ रहे हैं बल्कि जिस भी तरह से हो सके बाकी लोगों को भी जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं. सेलेब्स अपने सोशल मीडिया के द्वारा लगातार पोस्ट कर रहे हैं और ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ये वायरस कितना खतरनाक है और इससे बचे रहना क्यों जरूरी है. इसी लिस्ट में अब चाइल्ड आर्टिस्ट नित्या मोयल ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

नित्या इस वीडियो में गो कोरोना की ट्यून पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. लोअर टीशर्ट पहने और सिर पर दो जूड़े बनाए नित्या ने बड़े ही क्यूट अंदाज में लोगों को कोरोना से तरीके भी बताए हैं. वीडियो में वह डांस के बाद लोगों से रिक्वेस्ट करती हैं कि कोरोना से बचने के लिए अपने हाथों को लगातार साफ करते रहें. सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और मास्क पहनें. साथ ही इस रविवार को कहीं भी बाहर नहीं जाएं और अपने घरों में ही रहें.

नित्या के इस वीडियो को काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है गो कोरना, स्टे सेफ, नित्या मोयल. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू का आवाहन किया है. इस कर्फ्यू के तहत लोगों से अपील की गई है कि वे सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक अपने घरों में ही रहें. रविवार के दिन कोई भी रेलगाड़ियां नहीं चलेंगी और जहां तक राशन पानी की बात है तो सभी जरूरी चीजें तय कीमतों पर मिलती रहेंगी. मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत और बाजार तक सब कुछ कोरोना के चलते बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. भारत की बात करें तो अब तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के पाए गए हैं.

निर्भया को मिला न्याय, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया यह रिएक्शन

बिग बॉस 13 के फैंस के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने लिया चौकाने वाला निर्णय

अंकिता लोखंडे को लगा टिक-टॉक का चस्का, वीडियोज में बनी बच्ची

Related News