COVID 19 : छत्तीसगढ़ में बढ़ी संक्रमितों की संख्या, फिर आया नया मामला सामने

रायपुर: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 88000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. वहीं देश के कई स्थानों पर इस वायरस से कई लोगों ने जिंदगी जंग जीत ली है. तो कई इस जंग में मौत का शिकार हो गए. 

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का एक और नया मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने गुरुवार को कहा कि प्रदेश में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है. इनमें से नौ लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और उनको छुट्टी दी जा चुकी है. 

देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 5734 हुई: देश में संपूर्ण लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 540 नए मामले आए हैं और 17 लोगों की मौत हुई है. इसी के साथ देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 5734 हो गई है. जिसमें 5095 सक्रिय हैं, 473 लोग स्वस्थ हो गए या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 166 लोगों की मौत हुई है.

कोरोना पर योगी सरकार का सख्त आदेश, ना मानने पर डायरेक्ट कार्रवाई के निर्देश

कोरोना : इस शहर में एक दिन में हुई 6 मौते, भोपाल में मिले 40 नए मरीज

70 वर्षीय महिला ने कोरोना से जीती जंग, लगातार दूसरी बार नेगेटिव आई रिपोर्ट

Related News