कर्नाटक में कोरोना का कहर, 24 घंटों में 1,826 संक्रमित मामले आए सामने

स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को कहा कि केरल की सीमा से लगा कर्नाटक जिला दैनिक कोरोना मामलों में शीर्ष पर बना हुआ है, क्योंकि राज्य में 1,826 नए मामले और 33 मौतें हुई हैं, जिससे संक्रमण की कुल संख्या 29,22,875 और मरने वालों की संख्या 36,881 हो गई है। राज्य में बढ़ते कोविड मामलों के मद्देनजर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का गुरुवार को मंगलुरु और उडुपी जिलों में कोविड की स्थिति की समीक्षा करने का कार्यक्रम है। 

राज्य सरकार मंगलुरु जिले में मामलों की बढ़ती संख्या से गंभीर रूप से चिंतित है और केरल के साथ चेक पोस्ट पर उपाय तेज कर दिए हैं। हालांकि, महाराष्ट्र की सीमा से लगे जिलों में कोविड मामलों की संख्या में वृद्धि नहीं देखी गई है। राज्य में वर्तमान में 22,851 सक्रिय मामले हैं, जबकि पिछले 24 घंटों में 33 लोगों ने वायरस से दम तोड़ दिया। 

वही वर्तमान में कर्नाटक में परीक्षण सकारात्मकता दर 1.09 प्रतिशत है, जबकि इसकी मृत्यु दर 1.80 प्रतिशत है। बेंगलुरु में, सूक्ष्म नियंत्रण क्षेत्रों की संख्या में लगातार वृद्धि देखी जा रही है और वर्तमान में यह 166 है। शहर की सकारात्मकता दर 0.59 प्रतिशत रही, जबकि पिछले 24 घंटों में बेंगलुरु में कोविड के कारण पांच लोगों की मौत हुई।

हैरतअंगेज! इस शख्‍स के शरीर में 2 नहीं बल्कि 5 है किडनी, डॉक्टर भी हैरान

'दिल्ली को जिहादियों की राजधानी नहीं बनने देंगे..', केजरीवाल सरकार को VHP ने क्यों दी चेतावनी ?

जसप्रीत बुमराह संग संजना गणेशन ने शेयर की बेहतरीन तस्वीर, फैंस ने लुटाया भरपूर प्यार

Related News