किचन में काम करते नजर आईं आलिया भट्ट

इस समय जो दौर चल रहा है वह घर पर रहने का है. लोग अपने अपने घरों में कैद हैं केवल कोरोना वायरस के कारण. सभी को डर है कि वह इसका शिकार ना हो जाए इस कारण लोग अपने घरों में बैठे हुए हैं. ऐसे में इस समय लॉकडाउन पूरे देश में जारी है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बात की जाए तो हर कोई कुछ ना कुछ नया करते हुए दिखाई दे रहा है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाली आलिया भट्ट ने समय बिताने के लिए अलग रास्ता चुना है. वह किचन में अपना समय बिता रही हैं.

 

हाल ही में आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने उनकी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह किचन में मुस्कुराते हुए कुछ बना रही हैं. आप देख सकते हैं शाहीन ने आलिया की यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के तरीके से शेयर की है और आलिया किचन में टी-शर्ट और पायजामा पहने हुए हैं. वहीं, शाहीन उनकी फोटो क्लिक कर रही हैं. वैसे आलिया की यह फोटो लाखो दिल जीत ले गयी है और हर कोई इस तस्वीर को देख आलिया का दीवाना बन बैठा है. आपको बता दें कि इससे पहले आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ लॉकडाउन का समय बिताते हुए दिखाई दी थीं.

बीते दिनों दोनों के कई फोटोज वायरल हुए थे और वह भी बिना मास्क के. ऐसे में अब लग रहा है कि आलिया और रणबीर एक घर में हैं और शाहीन भी उन्हीं के साथ मौजूद हैं. आपने देखा होगा आलिया भट्ट उस शॉर्ट फिल्म का भी हिस्सा रही थीं, जिसे कोरोना वायरस को लेकर बनाया गया था. 'फैमिली' नाम कि इस फिल्म में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स नजर आए थे.

लॉकडाउन के बीच दिल छू लेने वाला काम करता नजर आया यह विलेन, देखकर नहीं होगा यकीन

सेलेब्स को खरी-खोटी सुनाने के बाद आखिर क्यों फराह खान को मांगनी पड़ी माफ़ी?

उमराव जान फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आईं जाह्नवी कपूर

Related News