चलती कार में दलित नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद रिज़वान गिरफ्तार

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक नाबालिग दलित लड़की के साथ दो युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया है। दोनों युवकों ने लड़की को मोबाइल दिलाने का बहाना बनाकर अपनी कार में बैठाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान, कार एक खंभे से टकरा गई, जिससे डरकर दोनों आरोपी कार छोड़कर भाग गए। इसके बाद पीड़िता पैदल अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

 

लड़की के परिवार ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद रिजवान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता पहले से एक आरोपी को जानती थी, इसलिए उसने उन पर भरोसा करके कार में बैठने का निर्णय लिया था। लेकिन दोनों आरोपियों ने इस भरोसे का गलत फायदा उठाते हुए चलती कार में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार रावत ने बताया कि नगर कोतवाली में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 8 सितंबर 2024 को पीड़िता के पिता ने थाने में अपनी बेटी के साथ हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद, पीड़िता की मां द्वारा लिखित शिकायत में बताया गया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया है। शिकायत में बताया गया कि दोनों युवकों ने उसे गाड़ी में बैठाकर बहला-फुसला कर दुष्कर्म किया। घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी, जिसे मोहम्मद आरिफ चला रहा था, उसे भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और दोनों आरोपियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

जिस मौलाना की समर्थक है भीम आर्मी, उसी ने किया दलित महिला का बलात्कार, FIR

सामूहिक बलात्कार, धर्मांतरण और वीडियो कॉल पर नमाज़, नाबालिग पीड़िता ने कोर्ट में दिया बयान

11 वर्षीय बच्ची का मौलाना रियाज़ शेख ने कई बार किया बलात्कार, अब हुआ गिरफ्तार

Related News