जातिवादी गालियां देकर दलित युवक पर तलवारों से हमला, एजाज-अफरीदी समेत 4 पर केस दर्ज

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में 26-27 जून, 2024 की रात को 19 वर्षीय दलित युवक पर हमला किया गया। एजाज, अफरीदी, सादिक शेख और उमेश भंडारी के रूप में पहचाने गए हमलावरों पर हमले के दौरान लात-घूंसों के अलावा कांच की बोतलों और तलवारों का इस्तेमाल करने का आरोप है। अस्पताल में उपचाररत पीड़ित ने 27 जून को बिबवेवाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

पीड़ित की शिकायत के अनुसार, वह अपनी बाइक से एक रिश्तेदार के घर जा रहा था, जब ऑटो रिक्शा में सवार हमलावरों ने उसे गंगधा इलाके में रोक लिया। आरोपियों ने हथियारों से हमला करने से पहले धमकी दी और जातिवादी गालियाँ दीं। अफरीदी ने कथित तौर पर पीड़ित के भाई पर पुलिस में उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराने का आरोप लगाया। भागने की कोशिशों के बावजूद, पीड़ित का पीछा किया गया और उसे पीटा गया।

हमलावरों ने ऑटो रिक्शा के साथ पीड़ित की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। काफी देर तक मारपीट करने के बाद वे पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों हमलावरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, एससी/एसटी एक्ट और महाराष्ट्र पुलिस एक्ट की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। खबर लिखे जाने तक गिरफ़्तारी की कोई सूचना नहीं है। 

नाबालिग ने ठुकराया प्रपोजल, तो गुफरान ने काट दिया लड़की का गला, जबलपुर की घटना

प्रेमिका से इश्क लड़ा रहा था पति, पत्नी ने रोका तो कर दिया ये हाल

बेटे को हॉस्टल छोड़कर आए पिता, थोड़ी देर में आ गई मौत के खबर

Related News