बेटी ने करवाया अपनी ही माँ का कत्ल, चौंकाने वाली है वजह

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक बेटी ने अपनी ही मां का क़त्ल करवा दिया, तथा इसका कारण था मां का उसकी बेटी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर एतराज जताना। मां ने बेटी के मोबाइल फोन इस्तेमाल पर भी पाबंदी लगा दी थी। इस घटना में लड़की और उसके मुंहबोले भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार है।

मृतक मां का नाम प्रिया नाइक था। इस हत्याकांड में सम्मिलित महिला की बेटी प्रणिता पाटिल एवं उसके मुंहबोले भाई निशांत पांडे को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना पनवेल के महेली क्षेत्र की है। प्रणिता की शादी के बाद जब उसके पति से अनबन हुई, तो वह अपनी पांच साल की बेटी को लेकर मायके आ गई और दो वर्षों से अपनी मां के घर में रह रही थी। इसी के चलते प्रणिता का एक युवक से अफेयर आरम्भ हो गया। जब उसकी मां प्रिया नाइक को इस अवैध संबंध के बारे में पता चला, तो उन्होंने इसका विरोध किया। लेकिन प्रणिता नहीं मानी। फिर एक दिन प्रिया ने उसकी मोबाइल फोन छीन लिया तथा कहा कि वह अब उस युवक से कभी बात नहीं करेगी। यह बात प्रणिता को बहुत बुरी लगी, और उसने अपनी मां की हत्या का प्लान बना लिया।

प्रणिता पाटिल, विवेक पाटिल को अपना भाई मानती थी। विवेक को पैसों की आवश्यकता थी, तथा वह प्रणिता से पैसे मांग रहा था। तब प्रणिता ने उससे एक सौदा किया कि यदि वह उसकी मां की हत्या कर दे, तो वह उसे 10 लाख रुपये देगी। विवेक इस पर राज़ी हो गया। इसके बाद विवेक ने निशांत पांडे की मदद से 13 सितंबर को प्रिया नाइक का उनके घर में क़त्ल कर दिया। निशांत भी प्रणिता का मुंहबोला भाई था। रात को जब प्रिया का पति प्रह्लाद नाइक घर आया, तो उसने प्रिया को बेहोश पाया। वे उसे चिकित्सालय ले गए, किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रिया के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसमें यह सामने आया कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। पूछताछ में प्रणिता पाटिल ने खुलासा किया कि विवेक पाटिल एवं निशांत पांडे ने उसकी मां का क़त्ल किया था। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात जारी रखे हुए है।

अचानक 316 गोशालाओं में गायब हुई 60000 गायें, मची सनसनी

ईद के जुलुस में सरदार पटेल को पहनाई जूतों की माला, विरोध में हिन्दू संगठन

भारतीय नेता तो नहीं बोले! कनाडा संसद में गूंजा बांग्लदेशी हिन्दुओं के नरसंहार का मुद्दा

Related News