गोविंदा गोलीकांड पर बेटी टीना ने दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा इस वक़्त ख़बरों में हैं। उनके साथ एक बड़ा हादसा हुआ है; खबर है कि रिवॉल्वर साफ करते वक़्त गलती से गोविंदा के पैरों में गोली लग गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा के पैर में उनकी ही रिवॉल्वर से मिसफायर हुआ है तथा उनके घुटने में गोली लगी। फिलहाल, गोविंदा के पैर से गोली निकाल ली गई है, मगर वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं तथा उन्हें आगामी 24 घंटे तक आईसीयू में रखा जाएगा।

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने जानकारी दी है कि अभिनेता आज यानी 1 अक्टूबर 2024 की सुबह 4:45 बजे मुंबई से कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि अभिनेता एवं शिवसेना नेता गोविंदा कोलकाता जा रहे थे, जहां उनकी पत्नी सुनीता पहले से मौजूद थीं। गोविंदा इस वक़्त मुंबई के CRITI केयर हॉस्पिटल में हैं। अभिनेता की बेटी टीना आहूजा ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गोविंदा का ऑपरेशन हुआ है तथा वह अब खतरे से बाहर हैं। टीना ने कहा, "मैं इस समय पापा के पास आईसीयू में ही हूं। अभी मैं ज्यादा बात नहीं कर सकती।"

टीना ने आगे कहा, "पापा की सेहत पहले से काफी बेहतर है। गोली लगने के पश्चात् उनका ऑपरेशन किया गया तथा ऑपरेशन सफल रहा। सारे टेस्ट भी डॉक्टर्स ने किए हैं, और रिपोर्ट्स पॉजिटिव हैं। पापा कम से कम 24 घंटे तक ICU में रहेंगे। फिर डॉक्टर तय करेंगे कि उन्हें ICU में रखना है या नहीं। डॉक्टर पापा को लगातार मॉनिटर कर रहे हैं। घबराने की बात नहीं है, शुक्रिया।" बता दें कि इस घटना के तुरंत बाद पुलिस एक्टर के घर पहुंच गई थी तथा उन्होंने गोविंदा की बंदूक जब्त कर ली है। मामले की तहकीकात जारी है। पुलिस के वरिष्ठ अफसर परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि जिस बंदूक से गोली लगी, वह लाइसेंसशुदा थी।

खबरदार, अगर इजराइल पर हमला किया तो..! ईरान को अमेरिका की खुली धमकी

आराध्या को लेकर रिपोर्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, ऐश्वर्या के जवाब ने लूटी महफिल

पीएम मोदी ने नेतान्याहू से की बात, मिडिल ईस्ट में मचे घमासान पर हुई चर्चा

Related News