ससुराल के 6 लोगों को बहू ने उतारा मौत के घाट! अब मिली ये सजा

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के सदर थाना इलाके के रिवर्सा अपार्टमेंट में पिछले 9 अक्टूबर 2016 को हुए सामूहिक आत्महत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में रांची पुलिस ने घर की बड़ी बहू मधुमिता सरकार को कोलकाता से गिरफ्तार किया। प्राप्त खबर के अनुसार, बहू मधुमिता सरकार ने पूरे परिवार को खुदखुशी के लिए उकसाया था।  

कहा जा रहा है कि मधुमिता सरकार ने अपने ससुर चिकित्सक सुकांतो सरकार एवं अपने पति पर घर की छोटी बहू मौमिता सरकार के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया था। इन झूठे आरोपों को परिवार के लोग सहन नहीं कर पाए थे। फिर चिकित्सक सुकांतो सरकार इंजेक्शन देकर सभी को मौत की नींद सुला दिया था फिर स्वयं भी खुदखुशी कर ली थी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि घर की बड़ी बहू अपराधी मधुमिता सरकार ने संपत्ति हड़पने के चलते यह काम किया था। 

बता दें, सदर थाना क्षेत्र स्थित रिवर्सा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 1002 में 6 व्यक्तियों की बॉडी घर के अलग-अलग कमरे से मिली थी। मृतक लोगों में डॉ सुकांतो सरकार की पत्नी अंजली सरकार, बेटे सुमित सरकार, सुमित की बेटी समिता सरकार, पार्थिव सरकार की पत्नी मौमिता सरकार एवं बेटी समिता सरकार की बॉडी मिली थी। डॉ सुकांतो सरकार चोटिल स्थिति में कमरे में पाए गए थे, जिनकी बाद में उपचार के चलते मौत हो गई थी। पुलिस की तहकीकात में खुलासा हुआ कि सुकांतो सरकार ने ही परिवार के 6 लोगों को इंजेक्शन देकर मार डाला था तथा फिर स्वयं भी खुदखुशी की थी। पुलिस को फ्लैट के तहकीकात के चलते कई नोटिस संबंधित कागजात मिले थे। यह नोटिस अपराधी मधुमिता सरकार द्वारा NGO की ओर से भेजा गया था।

रिश्वत लेकर नौकरी दे रहे थे अफसर, TCS ने 4 अधिकारियों को निकाला नौकरी से बाहर

वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, ODI के साथ टेस्ट टीम में भी हुआ बड़ा बदलाव

लाश खुद खोलेगी अपनी मौत का राज़, साल भर बाद कब्र खोदकर निकाला गया शव

Related News