बिग बॉस में होगी 'दयाबेन की एंट्री, ऑफर हुए 65 करोड़!

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी, जो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' के किरदार से घर-घर में लोकप्रिय हुईं, टीवी स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा वकानी सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि, इस पर अभी तक अभिनेत्री या शो के निर्माताओं की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

दिशा वकानी को बीते कई वर्षों से रियलिटी शो में आने का ऑफर मिल रहा है, मगर हर बार उन्होंने इसे ठुकरा दिया है। इस साल शायद वह शो का हिस्सा बनें। सलमान का शो 'बिग बॉस 18' जल्द ही प्रीमियर होने वाला है, तथा निर्माता दिशा वकानी को शो में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। रिपोर्ट्स यह भी कह रही हैं कि दिशा को निर्माताओं ने 65 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है, जो अब तक किसी को नहीं मिला। यह रकम वैश्विक स्तर पर अब तक का सबसे बड़ा ऑफर है।

प्रशंसक उत्सुक हैं कि दिशा वकानी अगर रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी, तो उनका मनोरंजन दोगुना हो जाएगा। हालांकि, इस वक़्त कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, इसलिए यह कहना सही नहीं होगा कि दिशा शो का हिस्सा होंगी। सलमान खान प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी शो को होस्ट करते दिखाई देंगे।

'तारक मेहता...' शो में मुनमुन दत्ता को कैसे मिला बबीता जी का रोल?

शुरू हुई ‘शार्क टैंक इंडिया 4’ की शूटिंग, ये मशहूर यूट्यूबर करेगा होस्ट

बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर फैंस को लगेगा झटका

Related News