पड़ोसी के यहाँ मिला 3-दिन से लापता मासूम का शव, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 3 दिन से लापता 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची की लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की पूछताछ में अपराधी ने न सिर्फ बलात्कार के पश्चात् क़त्ल करना कबूल किया है, बल्कि यह भी बताया कि बच्ची को मारने के पश्चात् उसकी लाश को ठिकाने लगाने की 4 बार प्रयास भी किया था.  दरअसल, शाहजहांनाबाद इलाके में पिछले मंगलवार से लापता 5 वर्षीय बच्ची का शव उसके घर के सामने बने फ्लैट से जैसे ही बरामद हुआ, तो वहां रहने वाली दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया. उनमें से एक ने बताया कि उसके बेटे ने बच्ची को मारा है तथा भोपाल से भागने की फिराक में है, तो तुरंत आरोपी का फोटो सभी पुलिस थानों को भेजा गया. 

लाश मिलने के कुछ ही मिनटों में अपराधी का फोटो भोपाल के सभी पुलिसकर्मियों के मोबाइल में पहुंच चुका था. फिर पुलिस ने बस स्टैंड एवं रेलवे स्टेशनों सहित हर सार्वजनिक स्थानों पर आरोपी की तलाश आरम्भ की तो पुलिस की एक टीम को अपराधी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने की तैयारी करता दिखा. जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वो भागने लगा तथा इसके चलते उसका पैर भी टूट गया. पुलिस की पकड़ में आने के बाद जब अपराधी से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि मंगलवार को जब मल्टी में नगर निगम की फॉगिंग मशीन आई थी तो वहां धुआं हो गया था. उसी समय उसे सीढ़ी से अकेले उतरती हुई बच्ची नजर आई. वह बच्ची को पकड़कर घर के अंदर ले गया तथा पहले उसके साथ बलात्कार किया फिर गला दबाकर मार डाला.

शाम को जब आरोपी की मां और बहन घर वापस आए तो उन्हें इसका पता चला. उन्होंने शव को घर के दूसरे कमरे में ऊपर की तरफ एक खाली पड़ी पानी की टंकी में रखा तथा उसके ऊपर कपड़े डाल दिए. शव से बदबू आने लगी तो तेज गंध वाले केमिकल से पानी की टंकी के पास पोछा लगाते रहे. इसलिए शुरुआत में किसी को खबर नहीं लगी, मगर बृहस्पतिवार को जब दुर्गंध तेज़ हुई तो आसपास के लोगों ने पुलिस को उनके फ्लैट के बारे में बताया. सघन तलाशी ली गयी तो बच्ची का शव बरामद किया गया. पुलिस ने बताया, आरोपी ने बच्ची को मारने के बाद शव को एक बार नहीं, बल्कि चार बार ठिकाने लगाने का प्रयास किया. किन्तु जब भी वो शव को बाहर ले जाने का प्रयास करता तो पुलिस की उपस्थिति देख वो शव को बाहर नहीं ले जा पाया और घर पर रखा रहा. वही पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

क्या लालू को फिर जाना होगा जेल? जमीन के बदले नौकरी मामले में नई चार्जशीट

मुश्किलों में घिरी अश्लील कपड़े पहनकर घूमने वाली लड़की, माफ़ी मांगना भी नहीं आया काम

भारत को मिले UNSC की स्थायी सीट..! समर्थन में अमेरिका-ब्रिटेन समेत कई देश

Related News