अगर नए स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो, इस जगह पर मिलेगा बेस्ट ऑफर

इस समय Amazon पर 4 मई से Summer Sale 2019 का आगाज होगा. इस दौरान स्मार्टफोन, कैमरा, ऑडियो प्रोडक्ट, स्मार्टवॉच और लैपटॉप समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इस सेल के लिए Amazon ने OnePlus, Apple, Samsung, Realme, OPPO और Xiaomi जैसे कंपनियों से पार्टनरशिप की है. वहीं, सेल के दौरान Amazon इको डिवाइस, फायर टीवी स्टिक, किंडल ईबुक रीडर को भी डिस्काउंट के साथ आसानी से खरीदा जा सकता है. ये होगी अन्य जगह 

Jio ने पेश किया रियलमी यूथ ऑफर, मिल रहा स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

यह सेल 3 मई दोपहर 12 बजे से Prime मेंबर्स के लिए शुरू हो जाएगी. अगर आप Prime मेंबर नहीं हैं तो आपके लिए ये डील्स 3 मई रात 12 बजे से मिलनी शुरू होंगी. यूजर्स को नो कॉस्ट ईएमआई और स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट का भी लाभ मिलेगा. यह सेल 7 मई तक चलेगी. यूजर्स को डेबिट कार्ड पर EMI उपलब्ध कराई जाएगी. इसके अलावा बजाज फिन्सर्व के कार्ड पर EMI ऑफर दिया जा रहा है. इसके लिए यूजर्स को 4,500 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग करनी होगी. 3,000 रुपये से ऊपर की शॉपिंग पर क्रेडिट कार्ड पर EMI ऑफर दिया जाएगा.

Honda BR-V का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए पहले से कितनी है अलग

प्राप्त जानकारी के अनुसार 40 फीसद तक का ऑफर मोबाइल और एसेसरीज पर दिया जाएगा. OnePlus 6T, Redmi Y3, Realme U1 और Samsung Galaxy M20 पर ऑफर्स दिए जाएंगे. हालांकि, ये ऑफर्स क्या होंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो यूजर्स को इस पर 35 फीसद तक की छूट, हेडफोन और स्पीकर्स पर 60 फीसद तक और लैपटॉप पर 32,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी. वहीं, होम और किचन एप्लायंसेज पर 35 से 70 फीसद और टीवी सेगमेंट पर 60 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा.कैमरा एसेसरीज को 399 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. वहीं, हेडफोन्स को 349 रुपये की शुरुआती कीमत में, लैपटॉप और टैबलेट की एसेसरीज को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर और 179 रुपये की शुरुआती कीमत में मेमोरी कार्ड्स/पेन ड्राइव को खरीदा जा सकता है.

Flipkart पर पहली बार Realme 3 Pro सेल के लिए हुआ उपलब्ध, ये होगी ऑफर प्राइस

आज से Xiaomi Redmi 7 पर मिलेगा कैशबैक ऑफर, ये है वेबसाइट

Nubia Red Magic 3 में दमदार है चार्जिग सिस्टम, जानिए अन्य खासियत

Related News