दिल्ली मेट्रो: कनेक्टिविटी ही नहीं बल्कि लड़ाई-झगड़े और रील्स का भी है अड्डा

आज के समय में दिल्ली मेट्रो अपनी बेहतरीन कनेक्टिविटी के लिए तो मशहूर है ही, लेकिन इसके साथ ही अब ये कई और वजहों से भी चर्चा में रहती है। अब ये सिर्फ सफर करने का जरिया नहीं, बल्कि लड़ाई-झगड़े और रीलबाजों का अड्डा बन चुकी है। आए दिन सोशल मीडिया पर मेट्रो में होने वाली घटनाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोग खूब देखते और शेयर करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको गली-मोहल्ले की लड़ाई की याद आ जाएगी।

दिल्ली मेट्रो: रील्स और वायरल वीडियोज का नया ठिकाना

सोशल मीडिया के इस दौर में दिल्ली मेट्रो रील्स और वायरल वीडियोज का नया ठिकाना बन गई है। इस बार का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें मेट्रो के अंदर दो लोग आपस में तू-तू मैं-मैं करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के अंत में ये लड़ाई एक गंभीर मोड़ ले लेती है। यूजर्स इस वीडियो को देख जमकर मजे ले रहे हैं और इसे एक-दूसरे के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

वीडियो में क्या है खास

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के भीतर एक सीट पर बैठी महिला मामले को साफ करने को कहती है, जिससे एक बंदा बुरी तरह भड़क जाता है। इसी दौरान एक और शख्स कहता है कि मामले को यहीं खत्म करो, लेकिन वह व्यक्ति उसे बाहर मिलने की धमकी देता है। इस पर दूसरा शख्स जवाब देता है कि बाहर क्या कर लेगा? इस बातचीत में 18 सेकंड का यह वीडियो खत्म हो जाता है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर delhi.connection नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये किस तरह की लड़ाई है भाई...सिर्फ ब्रो-ब्रो सुनाई दे रहा है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो की ये कहानी अब रोज की बन गई है।" इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

 

दिल्ली मेट्रो: एक नए रूप में

दिल्ली मेट्रो सिर्फ सफर का साधन नहीं रह गया है, बल्कि अब ये एक नया रूप धारण कर चुकी है। ये वीडियो ना सिर्फ हमें मनोरंजन देते हैं बल्कि ये भी बताते हैं कि मेट्रो में किस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये वीडियो हमें दिल्ली मेट्रो के नए और दिलचस्प पहलुओं से रूबरू कराते हैं। इस वीडियो ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि दिल्ली मेट्रो सिर्फ कनेक्टिविटी का माध्यम नहीं, बल्कि एक ऐसा मंच है जहां हर दिन कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है। अगर आप भी मेट्रो में सफर करते हैं तो अगली बार आप भी सतर्क रहें, क्योंकि कौन जानता है कि अगला वायरल वीडियो आपका हो सकता है।

जापान ने लॉन्च किया पानी में भी काम करने वाला ड्रोन

ड्राइवरलेस कार का अनुभव करने के बाद ऐसा था इस बच्ची का रिएक्शन

Union Budget 2024: लिथियम-आयन बैटरी की कीमतों में कमी के रूप में इलेक्ट्रिक वाहनों को मिलेगा बढ़ावा

Related News