एशिया कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान में उठने लगी अफरीदी के इस्तीफे की मांग

भारत और बांग्लादेश से मिली करारी हार के बाद एशिया कप से बहार हो चुकी पाकिस्तान टीम को कड़ी आलोचनो का सामना करना पड़ रहा है. पाकिस्तान टीम के कप्तान शहीद अफरीदी पर पूर्व पाक क्रिकेटर्स जमकर भड़ास निकल रहे है. पूरे पाकिस्तान में जमकर अफरीदी की कप्तानी का विरोध किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे है.

आपको बता दे की एशिया कप के फाइनल में पहुचने के लिए बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच हुआ मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण था. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने फैसला लिया. बेटिंग में पाकिस्तानी बल्लेबाज ज्यादा कुछ खास नही कर सके और पाकिस्तान टीम सिर्फ 129 रन ही बना सकी. कप्तान आफरीदी बिना खाता खोली ही चलते बने. गेंदबाज़ी में भी आफरीदी ने कई गलत फैसले लिए. पाक टीम ने फील्डिंग में भी कई गलतियां की. अफरीदी के अंतिम ओवर के फील्डिंग प्लान की भी जमकर आलोचना हो रही है.

पाक पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ ने कहा की शहीद अफरीदी को अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए. इतना अनुभवी होने के बाद भी वे लगातार फ्लाफ हो रहे है, ऐसा बिलकुल नही चलेगा.

जावेद मियांदाद ने कहा की पिछले कई मैचों में पाकिस्तान ने घटिया बैटिंग प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान पिछले दस T20 मिकब्लॉ में से 7 हार चुकी है. क्या इस तरह टीम T20 वर्ल्ड कप खेलेगी. आखिर टीम में अफरीदी क्या कर रहे है?

Related News