'चरित्रहीनों के शो में अरबों लेकर भी नहीं जाऊंगा', बोलने के बावजूद बिग-बॉस चले गए

जाने माने लोकप्रिय कथावाचक डॉक्टर अनिरुद्धाचार्य जी महाराज इन दिनों इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं। उनके भजन एवं गुरु ज्ञान से जुड़े वीडियो अक्सर ट्रेंड करते हैं। हाल ही में, वे रियलिटी शोज़ में गेस्ट के तौर पर नजर आने लगे हैं तथा पॉडकास्ट में भी दिखाई देते हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के साथ-साथ उनका फैन बेस भी बढ़ता जा रहा है। कुछ समय पहले, अनिरुद्धाचार्य जी 'बिग बॉस 18' के ग्रैंड लॉन्च पर दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने सलमान खान को भगवद गीता भेंट की तथा 'बिग बॉस' शो की प्रशंसा करते हुए इसे "सुंदर शो" कहा।

हालांकि, अनिरुद्धाचार्य जी द्वारा रियलिटी शो को लेकर लिया गया यह यू-टर्न यूजर्स को हैरान कर रहा है। क्योंकि, ये वही अनिरुद्धाचार्य हैं, जिन्होंने पहले 'बिग बॉस' की आलोचना की थी और शो में सम्मिलित होने के करोड़ों रुपये के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। एक पॉडकास्ट में उन्होंने सलमान के शो को सनातन धर्म के खिलाफ बताया था। वायरल वीडियो में महाराज जी बोलते नजर आए थे, "वहां तो लड़ाई-झगड़े और गाली-गलौज होती है। हम वहां जाकर क्या करेंगे? हम क्यों सनातन का सिर नीचा करेंगे? चाहे हमें करोड़ों नहीं, अरबों भी दें, तो भी हम किसी बॉलीवुड से प्रेरित काम नहीं करेंगे, जैसे गुटखे का प्रचार करना।"

वही इस वीडियो के पश्चात्, जब अनिरुद्धाचार्य जी 'बिग बॉस 18' में गेस्ट बने नजर आए, तो कई लोगों ने सवाल उठाए। एक शख्स ने पूछा, "अब आपके संस्कार क्या कहते हैं? आप तो स्वयं 'बिग बॉस 18' में गेस्ट बने थे।" सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें 'दोगला' कहा, और कुछ ने आरोप लगाया कि उन्होंने पैसे के लिए शो किया। एक शख्स ने लिखा, "इनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क है," जबकि एक और ने कहा, "बाबाजी झूठे हैं, पैसा किसी से भी कुछ भी करवा सकता है।"

शादी से पहले ही मुस्लिम बन गई थी बिग-बॉस की ये हसीना, खुद किया खुलासा

8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा

’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

Related News