शादी के बाद पहली बार पति संग नजर आई देवोलीना, देंखे VIDEO

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी को शादी के पश्चात् पहली बार अपने पति के साथ पब्लिक में देखा गया। इसकी फोटोज और वीडियो भी सामने आए हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने 14 दिसंबर 2022 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी।

शादी के पश्चात् देवोलीना और उनके पति शाहनवाज को पहली बार पब्लिक में स्पॉट किया गया। दोनों एक इवेंट में साथ दिखाई दिए। इस इवेंट में देवोलीना भट्टाचार्जी पिंक कलर के सिंपल सूट में भी बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने सभी एक्सेसरी को छोड़ मंगलसूत्र और सिंदूर को फ्लॉन्ट किया था। नई-नवेली दुल्हन देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुले बाल किए थे तथा लाइट मेकअप इस्तेमाल किया था। वह कम सजी-धजी होने के बाद भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वही इसके चलते उनके पति शाहनवाज शेख लाइट ब्लू कलर के सूट में दिखाई दिए। दोनों ने पैपराजी को ढेर सारे पोज दिए। देवोलीना भट्टाचार्जी एवं उनके पति शाहनवाज शेख की इन फोटोज को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। ये फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वही बात करें देवोलीना और शाहनवाज के अफेयर की तो दोनों एक-दूसरे को लगभग 3 वर्षों से डेट कर रहे हैं। शाहनवाज एक जिम ट्रेनर हैं।

'मैं शाहनवाज से 1000 गुना ज्यादा बेहतर हूं', देवोलिना की शादी से टूटा KRK का दिल, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'स्टेज छोड़कर चला जाऊं', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?

इंटरनेट पर छाया अनुपमा का ये VIDEO, दिया अपकमिंग एपिसोड का बड़ा हिंट

Related News