देवास: दोना-पत्तल की फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, जलकर 2 मजदूरों की मौत, 4 झुलसे

देवास: मध्य प्रदेश के देवास के औद्योगिक में स्थित आराध्या डिस्पोजल इंडस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड में अज्ञात वजहों से भीषण आग भड़क उठी है। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाने के लिए कोशिश की गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कंपनी में मौजूद 4 मजदूरों को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय भेजा। वहीं 2 लोगों की जान चली गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक 2 श्रमिक सोनू व पप्पू मृतक निवासी पान खेड़ी उज्जैन जिले के रहने वाले हैं। वहीं, आग लगने का कारण अभी अज्ञात है। किस वजह से आग लगी है, इसका पता नहीं चल सका है। दमकल विभाग के कर्मचारी कंपनी कर्मचारी व स्थानीय लोगों द्वारा लगातार आग बुझाने की कोशिशें की जा रही है। 

इस दौरान मौके पर औद्योगिक थाना प्रभारी, नगर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, ADM समेत अन्य अधिकारी व पुलिस जवान मौके पर मौजूद थे। फ़िलहाल, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है , वहीं, बुरी तरह झुलसे 4 मजदूरों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस अभी मौके पर ही तैनात है और घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  

रूस को पटखनी देने के लिए सऊदी अरब ने लिया बड़ा फैसला, भारत को दोनों तरफ से फायदा

The Kerala Story को मद्रास हाई कोर्ट की हरी झंडी, कहा- ये फिल्म इस्लाम के नहीं, बल्कि ISIS के खिलाफ

आतंकी हमले में 2 जवान शहीद, 4 घायल! इन्ही आतंकियों ने इफ्तारी ले जा रहे सेना के ट्रक पर भी किया था हमला

 

Related News