बिहार में मिला 'धनकुबेर', मिला इतना कैश और ज्वैलरी कि फ़टी रह गई आँखे

पटना: शनिवार को बिहार में विजिलेंस टीम ने आय से ज्यादा मामले में ग्रामीण कार्य विभाग के किशनगंज प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के ठिकानों पर छापेमारी की। मिल रही खबर के अनुसार यह छापेमारी किशनगंज एवं पटना स्थित ठिकानों पर की गई है। 

कहा जा रहा है कि जब टीम किशनगंज में छापेमारी करने पहुंची तो पता चला कि यह भ्रष्ट इंजीनियर अपने जूनियर इंजीनियर एवं कैशियर के यहां रिश्वत का रुपया रखता है। तत्पश्चात, जांच टीम ने इन लोगों के यहां भी दबिश दी। किशनगंज से लगभग 3 करोड़ से ज्यादा कैश और आभूषण बरामद हो चुके हैं। वहीं कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के पटना आवास की तलाशी में तकरीबन 1 करोड़ रुपये नकद प्राप्त हुए हैं। जांच टीम नोटों के मिलान में जुट गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले बिहार में CBI एवं ED की छापेमारी हुई थी। बुधवार को जांच एजेंसियों ने बिहार से लेकर झारखंड तक कई स्थानों पर छापेमारी की है। नौकरी के बदले जमीन मामले में RJD के 4 नेताओं के ठिकानों पर ये छापेमारी की गई थी। बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले CBI की टीम ने RJD के कोषाध्यक्ष व एमएलसी सुनील सिंह, पूर्व MLC सुबोध राय, राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद एवं राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के आवास पर छापेमारी की गई। 

गला काटकर सड़क किनारे फेंका, नवजात के साथ हुई ऐसी क्रूरता देख पुलिस की भी काँप गई रूह

अपने ही घर में शिक्षक ने दफनाया पत्नी का शव, वजह चौंका देगी आपको

यूपी में अखिलेश यादव का शक्ति प्रदर्शन, अपने विधायकों को दिया ये टास्क

Related News