धीरज धूपर ने छोड़ा बिग बॉस, जानिए क्यों?

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 18" की शुरुआत से पहले कयासबाजी का दौर जारी है। कौन से सेलेब्रिटीज इस सीजन का हिस्सा बनेंगे तथा इस बार का थीम क्या रहेगा, ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाबों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएँ चल रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि टीवी अभिनेता धीरज धूपर इस सीजन में शामिल होंगे तथा उन्हें सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाला प्रतियोगी बनाया गया था।

मगर अब यह जानकारी आई है कि धीरज धूपर ने शो से बैकआउट कर लिया है। यह स्पष्ट नहीं था कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार, धीरज ने शो इसलिए छोड़ा क्योंकि शो में कई बड़े सेलेब्रिटीज शामिल हो गए थे। बिग बॉस से जुड़ी खबरें साझा करने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म "बिग बॉस खबरी" ने एक पोस्ट में बताया, "धीरज धूपर ने बिग बॉस 18 से बैकआउट किया क्योंकि उन्होंने सुना कि कुछ पॉपुलर चेहरे शो में आ रहे हैं, जिससे उनके जीतने का चांस कम हो गया।"

बता दें कि "बिग बॉस 18" के दो प्रोमो वीडियो अभी तक जारी किए जा चुके हैं। पहले प्रोमो वीडियो में शो का नया लोगो एवं सलमान खान की एंट्री की पुष्टि की गई, जबकि दूसरे प्रोमो वीडियो में शो की थीम का खुलासा किया गया। सलमान खान ने हाल ही में जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में बताया कि इस सीजन में बिग बॉस प्रतियोगियों का भविष्य देखेंगे। नए प्रोमो से फैंस को यह भी संकेत मिला है कि इस सीजन में टेक्नोलॉजी का भरपूर उपयोग किया जाएगा। यह सीजन 6 अक्टूबर से आरम्भ होने जा रहा है।

करोड़पति यूट्यूबर की शाही शादी, इंटरनेट पर छाए VIDEO

'रीवा की राजकुमारी' ने दिखाया बेटी का चेहरा, फैंस लूटा रहे प्यार

अब इंसानों के साथ AI भी करेगा इस बीमारी का इलाज

Related News