'तनु वेड्स मनु' की सक्सेस के बाद कंगना रनौत को आया घमंड? प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

जाने माने मशहूर निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' एवं 'तनु वेड्स मनु 2' को इतने वर्ष हो गए रिलीज हुए, मगर प्यार आज भी मिलता है. दोनों ही फिल्मों में कंगना रनौत लीड रोल में दिखाई दी थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना और आनंद के बीच फिल्म की शूटिंग के चलते क्रिएटिव इशूज हुए. फिल्म में आर माधवन भी लीड हीरो के किरदार में दिखाई दिए थे. हाल ही में आनंद एल राय ने कंगना संग हुए डिफ्रेंस पर चर्चा की. आनंद एल राय का कहना था कि केवल कंगना ही नहीं, बल्कि वो स्वयं भी फिल्म की रिलीज और सफलता के बाद बदल गए. हां, यदि आगे मैं 'तनु वेड्स मनु 3' बनाने का सोचता भी हूं तो भी मैं कंगना को ही कास्ट करना चाहूंगा. 

आनंद ने कहा- मैं भी बतौर इंसान बदल चुका हूं. 'तनु वेड्स मनु' एवं 'रांझणा' को दर्शकों का इतना प्यार प्राप्त हुआ, उसकी सफलता देखकर तो मेरे भी तेवर बदल गए थे. अपने इंटरव्यू के चलते आनंद ने कहा- यदि हम कंगना रनौत की बात करें तो 'तनु वेड्स मनु' साल 2011 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वर्ष 2013 में कंगना ने 'क्वीन' जैसी फिल्म की जो बेहतरीन रही. फिर कंगना 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में दिखाई दी. एक एक्टर की जिंदगी में ग्राफ होता है जो वक़्त के साथ बदलता है. बतौर निर्देशक मैं कभी अपने काम में खुद को रिपीट नहीं करना चाहूंगा. जब भी करूंगा अलग करने का प्रयास करूंगा. कंगना ग्रो करना चाहती थीं और वो आगे बढ़ रही थीं. शायद हमारे साथ एक चीज ये अच्छी हुई कि हम सभी सक्सेस के भूखे थे तथा अपनी एक स्पेस बनाना चाहते थे. 

"मैंने हमेशा से यही सोचा है कि मैं एक बहुत आसान फिल्म में काम नहीं करना चाहता हूं. हम कभी चाहते ही नहीं थे कि चीजें आसान हों. मेरे मन में ये न आए कि यार, ये तो मेरे लिए बहुत सरल है. जब कंगना सक्सेस देखकर 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए आईं तो वो थोड़ी काम को लेकर सख्त नजर आई. और मुझे ये चीज उनकी अच्छी लगी." 'तनु वेड्स मनु' कंगना के लिए एक करियर डिफाइनिंग फिल्म थी. वर्ष 2006 में कंगना ने अनुराग बसु की फिल्म 'गैंगस्टर' से डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए कंगना ने बहुत सारे अवॉर्ड्स भी जीते. 

जन्मदिन पर जैकलीन फर्नांडिज को ठग सुकेश ने दिए ये तोहफे

अपनी अगली फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने किया ये बड़ा खुलासा

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

Related News