मदद की आस में बैठी महिला से की यह शर्मनाक हरकत ,जानिए...

जयपुर। शहर में मदद के बहाने एक युवक ने किया महिला से रेप। आरोपी ने महिला को खुशखबरी के बहाने मिठाई में नशीला पदार्थ मिला कर खिला दिया। उसके बाद बेहोशी की हालत में महिला से रेप कर उसके अश्लील फोटो क्लिक किये। अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने महिला से गहने और पैसे भी हड़प लिए है। पीड़िता ने सुभाष चौक थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस द्वारा बताया गया की सुभाष चौक निवासी 40 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसमे उसने बताया की जनवरी 2016 से उनका पति दिल्ली के तिहाड़ जेल में बन्द है। महिला पति से मिलने अक्सर तिहाड़ जेल जाया करती थी। सितम्बर-अक्टूबर 2017 में जब महिला अपने पति से मिलकर बस से जयपुर लौट रही थी।  बस में ही महिला की मुलाकात आरोपी इकरम से हुई थी वह महिला के पास वाली सीट पर बैठा था। 

आरोपी इकरम  ने जब महिला को बस में रोते देखा तो उसने महिला को रोने के कारण को बताने का दबाव डाला तो महिला ने पति के जेल में बंद होने के बारे में आरोपी इकरम को बताया। मदद के बहाने आरोपी ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए। करीब 10 दिन बाद आरोपी इकरम ने कॉल कर कहा पति की चार्जशीट दिखानी है। दूसरे दिन घर आकर इकरम चार्जशीट ले गया और बोला- बहुत जल्दी आपको खुशखबरी सुनाऊंगा।

नवम्बर 2017 में रात के समय आरोपी इकरम  ने कॉल कर बताया कि आपके लिए बहुत बड़ी खुश खबरी है, घर में किसी के नहीं होने पर आरोपी ने सिर्फ 5 मिनट मिलने की बात कही और महिला के घर चला गया ,जाते के साथ ही आरोपी ने महिला को जल्द ही उसके पति की रिहाई होने की खुशखबरी सुनाई साथ ही हाथ में लिए डब्बे से मिठाई निकालकर महिला को खिला दी। मिठाई में नशीला पदार्थ  मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। मोबाइल में उसके अश्लील फोटो खीच लिए।

सुबह जब महिला को  होश आया तब उसने आरोपी इकरम को कॉल कर विरोध किया तो आरोपी ने किसी को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद अश्लील फोटो को सेंड कर लगातार रुपयों की मांग करने से परेशान होकर पीड़िता ने अभी हाल ही में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

फ़रवरी में ही 'अप्रैल' जैसी गर्मी.., मौसम विभाग की भविष्यवाणी ने डराया

भिवानी अग्निकांड: राजस्थान पुलिस ने अपनी वांटेड लिस्ट से हटाया गौरक्षक मोनू मानेसर और लोकेश सिंगला का नाम

पानी की टंकी में मिले प्रेमी जोड़े के शव, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस

Related News