वनिता मैगजीन के कवर पेज पर दिलीप और उनके परिवार की तस्वीर पर विवाद खड़ा हो गया है

 

वनिता पत्रिका, जिसकी टैगलाइन "श्रीकालुदे सुहरुथुम वज़िकाट्टियुम" है, जिसका अर्थ है "महिलाओं की मित्र और मार्गदर्शक", सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। मलयाला मनोरमा समूह के वर्तमान संस्करण ने अभिनेता दिलीप, उनकी दो बेटियों और उनकी पत्नी काव्या माधवन को शामिल करके विवाद को जन्म दिया है।

जनवरी 2022 के संस्करण में दिलीप अपने परिवार के साथ पोज़ देते हुए। दूसरी ओर, पाठक नाराज हैं क्योंकि वह अभिनेता के हमले के मामले में गंभीर दावों से जुड़ा है। यह याद रखना चाहिए कि मलयालम स्टार दिलीप अभिनेत्री के अपहरण के मामले में संदिग्धों में से एक है। मलयालम फिल्म उद्योग की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री का फरवरी 2017 में एक चलती कार में अपहरण कर लिया गया था और उसका यौन बलात्कार किया गया था। अपराध का मास्टरमाइंड दिलीप माना जाता है।

जब कोर्ट केस का समापन हो रहा था, दिलीप के पूर्व मित्र और निर्देशक बालचंद्र कुमार ने उनके खिलाफ गंभीर दावे किए, जिसकी पुलिस ने आगे जांच की। इसके बीच में, और बालचंद्र द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोप के तुरंत बाद, वनिता पत्रिका ने उन्हें एक मॉडल 'पारिवारिक व्यक्ति' के रूप में चित्रित किया। उनकी तस्वीर को ब्लीच करने के पत्रिका के फैसले ने सोशल मीडिया पर आम जनता के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियों के बीच नाराजगी पैदा कर दी है।

विजीश गोपीनाथ दिलीप के साथ बातचीत करते हैं जिसमें उन्होंने अपने पिछले पांच वर्षों, बचपन की गरीबी, परिवार और अन्य विषयों पर चर्चा की। बातचीत के दौरान, विजीश उससे पूछते हैं कि "हर बार जब आपकी नई फिल्म आती है, तो ताजा विवाद पैदा हो जाता है।"

दिलीप कहते हैं, "ऐसा पहले भी हो चुका है, मेरी फिल्म आने पर मुझे एक बुरे चरित्र के रूप में चित्रित करने का यह प्रयास  कुछ लोगों की मेरे खिलाफ यह दुश्मनी है।" इस बीच, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने दिलीप को एक सभ्य व्यक्ति के रूप में चित्रित करने और दोषियों का बचाव करने के लिए वनिता पत्रिका की आलोचना की है।

सामंथा ने शुरू की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग

OTT पर इन भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म पुष्पा

यश के जन्मदिन पर सामने आया KGF चैप्टर-2 का नया पोस्टर

Related News