दिलीप कुमार की खूबसूरत पोती सायशा का निहारिये मस्त-मस्त डांस...

बॉलीवुड के ट्रैजेडी किंग के नाम से मशहूर हम बात कर रहे है अभिनेता दिलीप कुमार की नातिन 19 वर्षीया सायशा सहगल के बारे में जो के पूर्व में हमे अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शिवाय' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत कर चुकी है. आपको बता दे की फिल्म शिवाय में सायशा के भी अभिनय की काफी प्रशंसा हुई थी.

 वैसे आपको बता दें, सायशा की परवरिश गैर फिल्मी माहौल में हुई हैं. लेकिन उन्होंने शुरू में ही गोल बना लिया था कि उनकी मंजिल का रास्ता इसी इंडस्ट्री से होकर गुजरता है. अपनी फिल्म 'शिवाय' को लेकर सायशा ने कहा की में फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी एक्साइटेड थी. अभिनेत्री सायेशा सहगल ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए सीखने का अनुभव रही.

फिल्म 'शिवाय' में नजर आईं एक्ट्रेस साएशा सहगल जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है जी हाँ बता दे कि, अब सायशा तमिल रोमांटिक फिल्म 'वनामगन' में अभिनेता जयराम रवि के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 23 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म की रिलीज से पहले सायशा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे वह झूमती गाती व् नाचती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में दिलीप कुमार की पोती सायशा सहगल ने अपने डांस का हुनर दिखाया. 

 

Related News