दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट में अपनी इस फैन को दिया खास गिफ्ट

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता दुनियाभर में फैली हुई है। जैसे ही उनके इंडिया टूर की घोषणा हुई, उनके फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा है। हर कोई उनके कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिलहाल दिलजीत यूरोप टूर पर हैं, जहां उन्होंने मैनचेस्टर में एक धमाकेदार कॉन्सर्ट किया। इस कॉन्सर्ट में दिलजीत ने अपनी एक पाकिस्तानी फैन को स्पेशल तोहफा दिया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। दिलजीत ने इस फैन को शूज गिफ्ट किए और भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर एक ऐसा मैसेज दिया, जिसे सुनकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

मैनचेस्टर कॉन्सर्ट में दिलजीत का स्पेशल गिफ्ट

हाल ही में मैनचेस्टर में हुए दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिलजीत ने अपनी पाकिस्तानी फैन को शूज गिफ्ट किए और उसके साथ एक खूबसूरत संदेश भी दिया। फैन से मिलने के बाद दिलजीत ने पूछा, "आप कहां से हैं?" जब फैन ने जवाब दिया कि वह पाकिस्तान से हैं, तो दिलजीत ने जोरदार तालियों के साथ उनका स्वागत किया।

दिलजीत का भारत-पाकिस्तान पर संदेश

दिलजीत दोसांझ ने इस मौके पर भारत और पाकिस्तान को लेकर एक खास संदेश दिया, जो हर किसी के दिल को छू गया। उन्होंने कहा, "हिंदुस्तान और पाकिस्तान हमारे लिए एक ही हैं। पंजाबियों के दिल में सभी के लिए प्यार है। ये सरहदें और बॉर्डर तो पॉलिटिशियंस ने बनाई हैं। पंजाबी बोलने वाले हों या पंजाबी मां बोली से प्यार करने वाले, चाहे वो यहां हों या वहां, हमारे लिए सब एक हैं।" दिलजीत के इस बयान ने कॉन्सर्ट में मौजूद सभी लोगों को भावुक कर दिया और जोरदार हूटिंग के साथ उनकी बात का स्वागत किया गया।

इंडिया टूर का बेसब्री से इंतजार

दिलजीत दोसांझ के इंडिया टूर की शुरुआत 26 अक्टूबर से होने वाली है। इस टूर का पहला कॉन्सर्ट दिल्ली में होगा, जिसके बाद दिलजीत भारत के कई शहरों में अपने फैंस के सामने परफॉर्म करेंगे। खास बात यह है कि दिलजीत के सभी कॉन्सर्ट्स के टिकट्स पहले ही बिक चुके हैं। जैसे ही टिकट्स की बिक्री शुरू हुई, सारे टिकट्स कुछ ही समय में खत्म हो गए। उनके फैंस उनके लाइव परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं और इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' में एक गाना गाया है। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है। दिलजीत अपने सिंगिंग करियर के साथ-साथ एक्टिंग में भी लगातार सक्रिय हैं और अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। दिलजीत दोसांझ की इस प्यारी पहल और उनके संवेदनशील बयान ने न केवल उनके फैंस को, बल्कि दोनों देशों के लोगों को भी प्रभावित किया है। उनके मैनचेस्टर कॉन्सर्ट का यह वीडियो उनकी इंसानियत और प्यार भरे दिल का प्रतीक है, जो सरहदों के परे जाकर सबको जोड़ने की कोशिश करता है।

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

Related News