आध्या से लड़ते समय आग में गिरी डिम्पी

टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है। शो में अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियों के बीच ड्रामा बढ़ता जा रहा है। हाल ही के एपिसोड्स में दर्शकों को काफी इमोशनल और ट्विस्ट से भरे सीन देखने को मिल रहे हैं।

आध्या और डिंपी के बीच झगड़ा

शो में फिलहाल आध्या और डिंपी के बीच जबरदस्त झगड़ा दिखाया जा रहा है। दरअसल, आध्या और अंश के बीच बढ़ती नजदीकियां डिंपी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही हैं, जिसके चलते दोनों के बीच अकसर झगड़े हो रहे हैं। आगे आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि घर में बच्चे खेलते-खेलते मंडप के पास पहुंच जाते हैं और अचानक आग लग जाती है। इस दौरान डिंपी, आध्या से लड़ते-लड़ते आग में गिर जाती है, जिससे उसकी हालत गंभीर हो जाती है। डिंपी की जान खतरे में पड़ जाएगी, और सभी घरवाले इस हादसे से बेहद चिंतित हो जाएंगे।

अनुपमा की भावनात्मक स्थिति

इस हादसे के बाद अनुपमा बच्चों को संभालने की कोशिश करेगी। अंश, डिंपी और आध्या के बीच के झगड़े और हादसे से डर जाएगा और रोते हुए अनुपमा को गले लगाएगा। उसे डर होगा कि कहीं वो डिंपी और आध्या दोनों को न खो दे। अनुपमा उसे शांत कराएगी और उसे भरोसा दिलाएगी कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

वहीं, टीटू इस पूरे घटनाक्रम से सदमे में आ जाएगा और डिंपी की हालत देखकर काफी परेशान हो जाएगा। वह डॉक्टर से डिंपी की जान बचाने की गुहार लगाएगा। इस बीच, डॉली आध्या पर आरोप लगाएगी कि उसने जानबूझकर डिंपी को आग में धक्का दिया। हालांकि, अनुपमा आध्या की तरफ से सिचुएशन को समझाने की कोशिश करेगी और डॉली को शांत करने की कोशिश करेगी।

टीटू को होगा पैरालिसिस अटैक

इस हादसे के बाद टीटू की हालत और खराब हो जाएगी। वह डिंपी से अपनी पुरानी लड़ाइयों को याद करेगा और इस सदमे में रोने लगेगा। इस गहरे सदमे के चलते टीटू पैरालाइज्ड हो जाएगा, जिससे परिवार के सभी लोग बहुत चिंतित हो जाएंगे।

अनुज की जिंदगी भी खतरे में

इस बीच, शो में अनुज की जिंदगी पर भी खतरा मंडराने लगा है। कोई अनुज पर नजर रख रहा है और वह किसी बड़ी साजिश का शिकार हो सकता है। अनुज अनुपमा से संपर्क करने की कोशिश करेगा, लेकिन खराब नेटवर्क की वजह से वो उससे बात नहीं कर पाएगा। आने वाले एपिसोड्स में यह दिखाया जाएगा कि अनुज पर यह खतरा कितना बड़ा है और कहानी क्या मोड़ लेगी। हालांकि, शो के इन सभी ट्विस्ट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लीप के बाद शो में बड़े बदलाव हो सकते हैं, और यह भी खबरें हैं कि टीटू का किरदार निभाने वाले एक्टर कुंवर अमरजीत सिंह और डिंपी का रोल प्ले करने वाली निशी सक्सेना शो छोड़ सकते हैं।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Related News