गवर्नर को हत्या की धमकी देने वाले DMK नेता शिवाजी कृष्णमूर्ति को पार्टी ने किया निलंबित

चेन्नई: तमिलनाडु के गवर्नर आरएन रवि (RN Ravi) को जान से मारने की धमकी देने वाले सत्तारूढ़ DMK के प्रवक्ता शिवाजी कृष्णमूर्ति को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है। गवर्नर के खिलाफ विवादित बयानबाजी करने के बाद पार्टी ने उन्हें तत्काल प्रभाव से सभी जिम्मेदारियों से अस्थायी रूप से हटा दिया है।

बता दें कि, कृष्णमूर्ति ने विवादित बयान देते हुए कहा था, 'यदि गवर्नर अपने विधानसभा भाषण में अंबेडकर का नाम लेने से इनकार करते हैं तो क्या मुझे उन पर हमला करने का अधिकार नहीं है? अगर आप (राज्यपाल) तमिलनाडु सरकार द्वारा दिए गए भाषण को नहीं पढ़ते हैं, तो कश्मीर जाएँ और हम खुद आतंकी भेजेंगे, ताकि वो आपको बंदूक से मार गिराए।' DMK प्रवक्ता के इस बयान पर गवर्नर के उप-सचिव प्रसन्ना रामासामी ने चेन्नई के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया कि DMK नेता ने तमिलनाडु के गवर्नर के खिलाफ सबसे घृणित और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

हालाँकि, DMK के संगठन सचिव आरएस भारती पर पार्टी ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। भारती ने गवर्नर की तुलना पानीपुरी बेचने वालों से की थी। भारती ने कहा था कि, 'मैंने पहले ही कहा था कि जो लोग सोनपापड़ी और पानीपुरी बेचते हैं, वे तमिलनाडु के गौरव को नहीं जानते हैं। कई लोग यहाँ बिहार से आए हैं और मुझे लगता है कि गवर्नर भी इसी प्रकार ट्रेन से आए हैं।'

80 डॉक्टरों को सरकार ने किया बर्खास्त, तेजस्वी बोले, 'ड्यूटी में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी'

'हमारी पार्टी में कांग्रेस जैसी गुटबाजी नहीं..', DAP की पहली बैठक में बोले गुलाम नबी आज़ाद

'लापरवाही के कारण हुई मेरे पिता की मौत..', संतोख सिंह के बेटे का दावा, भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था निधन

Related News