आप जानते है बंगलौर की ये 3 हॉन्टेड जगह

बागों का शहर बैंगलोर। यह हमेशा से ही टूरिस्टों को खूबसूरती और well planned city की वजह से अपनी तरफ़ खींचता रहा है। पर इसके बीच कई ऐसी जगहें हैं जिनके पीछे कई ऐसी भूतिया कहानियां छुपी हैं जिनके बारे में आपको नहीं पता होगा।

1. Bangalore International Airport - पायलट और ग्राउंड ड्यूटी करने वालों का कहना है कि यहां रात के समय एक औरत सफ़ेद साड़ी पहने और खुले बालों में घूमती हुई, लोगों से रास्ता पूछती है और गायब हो जाती है। इतना ही नहीं ग्राउंड ड्यूटी ऑफिसरों का यहां तक कहना है कि रात को कई बार यहां एक बिना सर कि body घूमती हुई नज़र आती है जिसकी पुष्टि इन्फ्रारेड ने भी कर दी है, जिससे यह एअरपोर्ट बैंगलोर की सबसे डरावनी जगहों में गिना जाता है।

2. St. John कब्रिस्तान - रात के समय यहां से गुजरने वाले लोगो का कहना है, कि उन्हें एक धुंधली सी आकृति महसूस होती है.

3. Vas Villa, St. Marks Road - इस haunted घर के पीछे एक कहानी है जो यहां के स्थानीय बताते हैं, कि Dolce Vaz एक पियानो और Vera Vaz एक इंग्लिश टीचर थीं। एक सुबह Dolce Vaz को किसी ने चाकू मारकर जला दिया। उसके बाद से Dolce Vaz कि आत्मा यहीं भटकती रहती है। घर के अंदर से अजीब-अजीब सी आवाज़ें आती रहती हैं। कई बार तो पियानो कि धुनें भी सुनाई देती हैं. इस घर के किस्से इतने डरावने हैं कि कोई इसे खरीदने को कभी राजी नहीं हुआ।

Related News