'डॉक्टर ने इलाज नहीं किया', घायल युवक ने CM से की शिकायत, चौंकाने वाला है मामला

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक डॉक्टर पर 3 घायलों को थप्पड़ और जूते से पीटने का आरोप लगा है। घटना के अनुसार, डॉक्टर सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराने से नाराज हो गए थे। डॉक्टर का दावा है कि उन्होंने चोटिल व्यक्तियों का इलाज किया, मगर शराब के नशे में धुत युवकों ने चिकित्सालय में हंगामा किया, तटपश्चात उन्हें जच्चा-बच्चा वार्ड से बाहर कर दिया गया। आक्रोशित  लोगों ने थाने का घेराव कर डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की, जो अंततः मान ली गई। फिलहाल, खोड़ चौकी पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तहकीकात जारी है।

घायलों में चंदन जाटव, गौरव जाटव, और भानु प्रताप जाटव सम्मिलित हैं, जो सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। उन्होंने डायल 108 पर कॉल करके एम्बुलेंस बुलवाई और खोड़ गांव के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। उनका आरोप है कि प्रभारी डॉक्टर अनुराग तिवारी ने उपचार के लिए कई बार बुलाने के बावजूद उपचार नहीं किया, फिर उन्होंने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कर दी। जब डॉक्टर तिवारी को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने अस्पताल में पहुंचकर युवकों को थप्पड़ और जूते से पीटा।

डॉक्टर अनुराग तिवारी ने बताया कि 31 जुलाई की रात को तीनों युवक शराब के नशे में अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने इलाज के बावजूद जच्चा-बच्चा वार्ड में घुसकर हंगामा किया और पलंग पर लेटने का प्रयास किया। जब चिकित्सक ने उन्हें वार्ड से बाहर निकालने की कोशिश की, तो युवकों ने उपचार के उपकरणों से हमला करने का प्रयास किया। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. संजय रिषेश्वर ने बताया कि मारपीट के वीडियो की जांच की जाएगी तथा दोषी पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। भौंती थाना के गीतेश शर्मा ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है तथा तहकीकात जारी है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Related News