इलाज के नाम पर डॉक्टर दिलशाद ने किया 11 वर्षीय बच्ची का यौन शोषण, गिरफ्तार

आगरा: बुधवार, 11 सितंबर को उत्तर प्रदेश के आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर दिलशाद हुसैन को 11 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह हमला 10 सितंबर की रात को हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता को 6 सितंबर को इलाज के लिए आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत में सुधार होने के बाद उसे 9 सितंबर को बाल रोग विभाग के सामान्य वार्ड में ले जाया गया।

 

घटना वाले दिन दिलशाद इलाज के बहाने लड़की को अपने चैंबर में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की। उस पर पीड़िता के कपड़ों के अंदर हाथ डालने और उसके निजी अंगों को अनुचित तरीके से छूने का आरोप है। लड़की चिल्लाते हुए उसके चैंबर से बाहर भागी और बाहर इंतज़ार कर रही अपनी माँ से लिपट गई। लड़की को परेशान देखकर परिजनों ने जूनियर डॉक्टर के खिलाफ प्रदर्शन किया। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. प्रशांत गुप्ता ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए दिलशाद को सस्पेंड कर दिया । साथ ही कॉलेज ने मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। एमएम गेट पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत दुराचार का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोप है कि शुरू में अस्पताल प्रबंधन द्वारा मामले को दबाने की कोशिश की गई। पीड़िता के परिवार को केस दर्ज न कराने के लिए पैसे का लालच दिया गया। लेकिन परिवार ने विरोध किया और पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी दिलशाद हुसैन मौके से भाग गया। मामला एक हिंदू संगठन की मदद से दर्ज किया गया जो पूरे समय परिवार के साथ खड़ा रहा और तब जाकर दिलशाद की गिरफ्तारी हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलशाद बरेली का रहने वाला है और कॉलेज में प्रथम वर्ष का स्नातकोत्तर छात्र था।  

उधार नहीं दी दवा तो भड़का शख्स, दुकानदार का कर दिया ये हाल

'महिलाओं के प्रति BJP का नकारात्मक रवैया', इंदौर में हुए गैंगरेप पर बोले राहुल गाँधी

'दुआ सिखाऊंगा' कहकर मौलवी रहमत अली ने किया 12 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

Related News