'मेरे पर चढ़िए मत...', पैप्स पर भड़कीं ये अदाकारा

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा रिलीज हो चुकी है। प्रशंसकों को इस फिल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा थी। यह फिल्म आज यानी 09 अगस्त को रिलीज हुई है। वहीं, 08 अगस्त को फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी गई। इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया है। इसमें तापसी पन्नू पैप्स पर गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं।ये वीडियो तब का है जब तापसी अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग से बाहर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोग तापसी के व्यवहार की चर्चा कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर तापसी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में तापसी बाहर आती दिखाई दे रही हैं। उनके चेहरे पर मुस्कुराहट नहीं है और वो पैप्स से बोलती दिखाई दे रही हैं कि मेरे पर चढ़िए मत, इस प्रकार से आप मुझे डरा रहे हैं। फिर, तापसी अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं। वहीं, वीडियो में कुछ पैप्स की आवाज आ रही है कि तापसी जी इन्होंने आपसे सॉरी बोल दिया है।

तापसी के इस वीडियो पर कुछ लोग तापसी का समर्थन कर रहे हैं, मगर अधिकतर लोग तापसी के व्यवहार के कारण उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि क्यों सॉरी बलोना है, कौन है ये? वहीं, एक दूसरे शख्स ने लिखा कि घर पर बैठी रहा करिए, बाहर मत निकला करिए। ढंग से बात करने के एथिक्स नाम की चीज ही नहीं है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

कैसे देश के टॉप कॉमेडियन बने जाकिर? खुद शेयर किया किस्सा

राजेश खन्ना से शादी करके पछताई डिंपल कपाड़िया, खुद किया खुलासा

फ्लोरल ड्रेस में नजर आई प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण, फैंस संग ली सेल्फी

Related News