'ट्रोल मत करना', बचपन की तस्वीर शेयर कर बोली प्रियंका चोपड़ा

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भले ही अब हिंदी फिल्मों में खास दिखाई नहीं दे रही हैं, मगर वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने बॉलीवुड प्रशंसकों के साथ निरंतर जुड़ी रहती हैं। प्रियंका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के लिए अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन की तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दी है।

इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन की एक फोटो के साथ-साथ अपनी किशोरावस्था की तस्वीर भी साझा की है। एक तरफ पोस्ट में एक छोटी लड़की को बॉय कट हेयरस्टाइल में दिखाया गया है, जिसे कोई भी लड़का समझने की गलती कर सकता है, जबकि दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा का मिस इंडिया बनने के बाद का लुक है। प्रियंका चोपड़ा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "प्लीज मेरे 9 साल के अवतार को ट्रोल मत करना।" ट्रोलिंग ना करने की अपील के साथ शुरू किए गए इस कैप्शन में आगे एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात साझा की है कि कैसे वह खुद इस परिवर्तन को देखकर हैरान रह जाती हैं।

अपनी पोस्ट के कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "चेतावनी: मेरी 9 साल की उम्र वाले बच्चे को ट्रोल मत करना।" उन्होंने आगे कहा, "यह सोचकर पागल हो जाती हूं कि प्यूबर्टी और उम्र का बढ़ना एक लड़की को कितना बदल सकता है। बाईं तरफ मैं हूं, बॉय कट हेयरस्टाइल के साथ अपने अजीब किशोरावस्था के दिनों में, ताकि यह स्कूल में भारीपन ना महसूस कराए। मैं कटोरी कट से लेकर यहां तक आई हूं, तो यह साफतौर पर एक जीत है।" प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि दाईं तरफ यह 17 साल की मैं हूं, जब मैंने 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता और अपने बालों, मेकअप और आउटफिट के साथ अपनी जीत का जश्न मना रही हूं। ये दोनों ही फोटोज 10 वर्षों से कम के अंतराल में ली गई हैं। जैसा कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत खूबसूरती से कहा है- "मैं लड़की नहीं हूं, और ना ही अभी एक औरत हूं।" तब मुझे बिल्कुल ऐसा ही महसूस होता था, जब मैं मनोरंजन की विशाल दुनिया में कदम रख रही थी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ शादी के बाद अब अमेरिका में रहती हैं तथा उनका फोकस अधिकतर हॉलीवुड फिल्मों पर है।

मारपीट की खबरों पर अदनान ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

किसी का आग में झुलसा चेहरा तो किसी का टूटा-कंधा, सेट पर बुरा हुआ हाल

Related News