फैंस के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ ड्वेन जॉनसन की फिल्म का ट्रेलर

ड्वेन जॉनसन की मूवी ‘ब्लैक एडम’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ड्वेन जॉनसन की बहुप्रतीक्षित डीसी मूवी ‘ब्लैक एडम’ एक नए मैसेज के साथ सामने आ चुका है। ड्वेन जॉनसन की मूवी के इस ट्रेलर ने जस्टिस सोसाइटी ऑफ अमेरिका के बारे में बहुत ही क्लियर सीन दिखाया है, जिसे कि कुछ दिनों पहले अनवील किए गए पोस्टर में दिखाया गया था। ड्वेन जॉनसन अपनी इस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उनकी ये मूवी जल्द ही रिलीज की जाने वाली है।

‘ब्लैक एडम’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज: ड्वेन जॉनसन ने हाल ही में अपनी इस  मूवी की शूटिंग खत्म की है। ये मूवी 21 अक्टूबर को रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी में ड्वेन मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। ये मूवी ‘ब्लैक एडम’ पर आधारित है, जो कि एक पुराने शहर कहंदाक का हीरो हुआ करता था। वो 5,000 वर्ष तक बंद रहने के उपरांत आज की दुनिया में वापस आ रहा है। मूवी में उनके इस आक्रामक लुक पर जस्टिस सोसाइटी ऑफ अमेरिका की दिखाई दिए, जो उन्हें रोकती है और उन्हें हीरो बनना सिखाती है। फिल्म के आखिर में उन्हें एक बहुत ही ताकतवर शक्ति को हराने के लिए साथ में आना पड़ जाता है।

 

लोग कर रहे हैं ट्रेलर को बेहद पसंद: मूवी के इस ट्रेलर को देखने के उपरांत लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट्स भी कर रहे है। एक शख्स ने बोला है कि, ‘इस ट्रेलर को देख मेरे रोंगटे खड़े हो गए। ये मूवी बहुत ही शानदार होने वाली है।’ वहीं, एक दूसरे शख्स ने कहा कि, ‘बड़े पर्दे के हिसाब से ये फिल्म बहुत अच्छी लग रही है, इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा।’ इस ट्रेलर में ड्वेन जॉनसन के अलावा कई और सितारे भी नजर आए हैं। ये मूवी महामारी की वजह से देर से बनकर तैयार हो चुकी है। लेकिन दर्शकों को बहुत जल्द ही इस मूवी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए मिलने वाला है। द रॉक ने अपना पूरा फोकस अब मूवी  पर लगा दिया है। वो आज हॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स में से एक में गिने जाते हैं। उन्होंने अब तक कई मूवी में बेहतरीन काम कि है, जिनमें फास्ट एंड फ्यूरियस 7, पेन एंड गेन, रेड नोटिस, हॉब्स एंड शॉ जैसी मूवी हैं।

न्यूयॉर्क फैशन वीक में निकी हिल्टन का लुक देख दीवाने हुए फैंस

आखिर क्यों हैरी स्टाइल्स ने वंडर वुमन एक्टर पर थूका

58 वर्ष की आयु में तीसरी बार पिता बना ये मशहूर अभिनेता

Related News