एल्विश यादव को मिली जान से मारने की धमकी! जानिए क्या है पूरा मामला?

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव, जो रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के विजेता रह चुके हैं, को हाल ही में एक क्रिकेट मैच के चलते जान से मारने की धमकी मिली है। रविवार को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में एक मैच के चलते एल्विश यादव और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी आमने-सामने थे। इस मैच में दोनों स्टार्स अपनी-अपनी टीमों की कप्तानी कर रहे थे। एल्विश यादव ने हरियाणवी हंटर्स की कप्तानी की, जबकि मुनव्वर फारुकी मुंबई डिसरप्टर्स के कप्तान थे।

शेफाली बग्गा प्रेजेंटर थीं तथा उनकी उपस्थिति में दोनों कप्तानों के बीच मैदान पर थोड़ी हंसी-मजाक भरी बहस हुई, तत्पश्चात, मैच शुरू हुआ। हालांकि, एल्विश यादव को मुनव्वर फारुकी के खिलाफ खेलते वक़्त जान से मारने की धमकी मिलने के बाद स्टेडियम एवं अफसरों के बीच हड़कंप मच गया। स्टेडियम को भीड़ से खाली कराना पड़ा क्योंकि सेलेब्रिटीज की सुरक्षा सर्वोपरि थी। वही इस मैच के वीडियो एवं फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सुरक्षा कारणों से स्टेडियम के एंट्री डोर बंद कर दिए गए। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिनमें मुनव्वर फारुकी के प्रशंसक भारी आंकड़े में मैदान पर अपने पसंदीदा कॉमेडियन का समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्टेडियम खाली होने के पश्चात् खेल को केवल मैनेजमेंट और कुछ अधिकारियों की उपस्थिति में शुरू किया गया। एल्विश एवं आयोजकों द्वारा इस मामले पर आधिकारिक बयान जारी किए जाने की अभी प्रतीक्षा है।

इस वर्ष इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) के चलते मुनव्वर फारुकी एवं एल्विश यादव की अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी। दोनों मैच के चलते एक-दूसरे को गले लगाते एवं फोटोज खिंचवाते दिखाई दिए थे। हालांकि, इस बात से कुछ फैंस नाराज हो गए और एल्विश यादव को ट्रोल्स ने गद्दार का टैग दे दिया। कुछ लोगों ने उन्हें एंटी-हिंदू भी कहा, क्योंकि उन्हें मुनव्वर के साथ एल्विश का इतना फ्रैंक होना पसंद नहीं आया।

'तारक मेहता...' की सोनू को लीगल नोटिस भेजेंगे मेकर्स, जानिए शो से जुड़े 5बड़े विवाद

कपिल शर्मा ने रोहित शर्मा से पूछ लिया ऐसा सवाल, गदगद हुए सूर्या-अर्शदीप

शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

 

Related News