सना मकबूल की जीत पर एल्विश यादव ने कह डाली ये बड़ी बात

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 की विनर सना मकबूल अपनी बेहतरीन जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सना मकबूल की जीत से घर के बहुत प्रतियोगी खुश नहीं थे. मगर अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि सना जीत की ट्रॉफी अपने घर ले जा चुकी हैं. शो से बाहर आने के बाद जो नहीं बदला है, वो है सना मकबूल एवं रणवीर शौरी की अनबन. एक ओर रणवीर शौरी शो खत्म होने के बाद भी ये बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सना जीत की हकदार नहीं थीं. 

वहीं सना मकबूल भी उनपर तंज कसती हुई दिखाई दे रही हैं. मगर इसी बीच उनसे एल्विश यादव ने एक सवाल भी कर डाला. दरअसल हाल ही में अपनी जीत के पश्चात् सना मकबूल ने इंटरव्यू दिया. जहां उनसे पहला ही सवाल किया गया कि, एल्विश यादव ने कहा कि, ‘हल्ला नहीं मचा’? इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सना ने कहा कि, हल्ला नहीं मचा…देखो, वैसे तो एल्विश यादव ने मुझे सपोर्ट भी किया. मगर उनको ऐसा लगा कि उतना शोर नहीं हुआ. अब वो किस हल्ले की बात कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि प्रतियोगी वाले हल्ले की बात कर रहे हैं या फिर फैन वाले हल्ले की बात कर रहे हैं. ये मुझे नहीं पता. मगर मैं उनसे ये पूछना अवश्य चाहूंगी कि एल्विश आप किस हल्ले की बात कर रहे हैं.

इसपर उनसे अगला सवाल किया जाता है कि यादि दोनों हल्लों की बात हो तो. सना जवाब में बोलती हैं कि, ”एक हल्ला मुझे खुद पसंद नहीं आया था स्टेज पर, जब मुझे विनर अनाउंस किया गया, तो कोई भी न शोर मचा रहा था न तालियां बजा रहा था. हर कोई ऐसा था कि ये जीत गई क्या. खैर, विनर यहां है.” वहीं दोस्तों की खुशी को लेकर सना कहा कि, मैंने दोस्ती तो ऐसी की ही नहीं थी, जो दोस्त थे वो खुश थे और साथ थे. सना मकबूल अपने खेल को लेकर शुरुआत से बहुत क्लियर थीं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 के आरम्भ में अपने जीत के इरादे स्पष्ट कर दिए थे. सना ने कहा था कि वो दोस्त बनाने नहीं आई हैं, बल्कि शो जीतने आई हैं और इस शो को जीतने के लिए वो कोई भी कदम उठा सकती हैं. उन्होंने जीत के लिए स्वयं को सेल्फिश तक बताया. उनके इन तेवर को देखने के पश्चात् रणवीर शौरी उनके सख्त खिलाफ दिखाई दिए थे. 

कपिल शर्मा के इस एक्टर को मुकेश खन्ना ने बताया फूहड़, कहा- 'अश्लील नहीं लगता'

इन स्टार्स ने ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर, कन्फर्म कंटेस्टेंट होने की खबर निकली गलत

जैस्मिन भसीन ने बताया अब कैसा है आंखों का हाल?

Related News