जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़, एक जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज शनिवार (10 अगस्त) को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ। दोपहर बाद  हुई इस मुठभेड़ में एक जवान के जख्मी होने की जानकारी सामने आई है। जवान को अस्पताल ले जाया गया है, वहीं घने जंगल में आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आज दोपहर खबर आई कि दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हो रहा है। पुलिस ने बताया कि, आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था। सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के कोकरनाग इलाके के अहलान गडोले में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाय गया। जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के गागरमांडू वन क्षेत्र के अहलान में मुठभेड़ हुई है। 

संयुक्त सुरक्षाबलों की जंगल में छिपे भारी हथियारों से लैस आतंकियों के एक समूह के साथ मुठभेड़ हुई है। ऑपरेशन जारी है। इस ऑपरेशन में एक जवान के जख्मी हो गया है, जिसे 92 बेस सेना अस्पताल ले जाया गया। आतंकी सामने आने के बाद घने वन क्षेत्र में भाग गया, बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी है। सुरक्षा बलों की मुठभेड़ जैश ए मोहम्मद  के आतंकियों के साथ हुई है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने डोडा से दक्षिण कश्मीर में प्रवेश किया है।

'बांग्लादेश के बाद अब भारत की बारी..', रेजुवान ने दी धमकी, पुलिस पूछताछ में बोला- मेरा अलकायदा से कनेक्शन

2100 जनजातीय युवाओं को सेमीकंडक्टर चिप की ट्रेनिंग देगी भारत सरकार, देश में स्थापित होंगे 3 प्लांट्स

भारी बारिश से दिल्ली में ईमारत ढही, लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

Related News