'आज भी लोगों को मुझपर 100 फीसदी विश्वास नहीं हुआ है', इस बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम जॉन अब्राहम ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी चुनौतियों के बारे में खुलासा किया। दो दशकों से फिल्मों में सक्रिय रहने के बावजूद, जॉन ने बताया कि उन्हें प्रोड्यूसर्स का पूरा विश्वास प्राप्त नहीं हो पाया है। 'बाटला हाउस' और 'मद्रास कैफे' जैसी सफल फिल्में देने के बावजूद, जॉन को अपनी फिल्मों के लिए फंडिंग प्राप्त करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

जॉन ने कहा- मैं आज भी फंडिंग्स और बजट को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहा हूं. मैंने 'विक्की डोनर' जैसी फिल्म को प्रोड्यूस किया था. अच्छी फिल्में इंडस्ट्री को देने के बाद भी मुझे स्टूडियो के हेड्स को कंविन्स करना पड़ता है कि वो मेरी फिल्म के लिए फंड्स निकालकर दें तथा इस पूरी प्रक्रिया को समझें, क्योंकि मेरी हर फिल्म अलग होती है. आज भी इन लोगों को मुझपर 100 प्रतिशत भरोसा नहीं हुआ है. वो मुझे कहते हैं कि मेरी फिल्म का बजट बहुत अधिक हाई है. 

स्टूडियो के हेड्स मुझे रिप्लाई ही नहीं करते हैं. क्योंकि मैं व्हॉट्सएप इस्तेमाल नहीं करता इसलिए. पहली बात तो ये कि मैं व्हॉट्सएप उपयोग नहीं करता. तो यदि मैं किसी को मैसेज कर रहा हूं तो वो रिप्लाई नहीं करता. बहुत वक़्त गुजर जाता है, रिप्लाई नहीं आता. मैंने एक स्टूडियो के हे़ड को मैसेज किया तो उन्होंने लिखा कि वो मुझे रिप्लाई देंगे पर आज 4.5 महीने गुजर चुके हैं, उनका रिप्लाई ही नहीं आया है अबतक. मुझे इस बात का बुरा नहीं लगता, लेकिन मैं एक रिप्लाई तो डिजर्व करता हूं. मुझे लगता है कि यदि लोग मुझमें थोड़ा भरोसा करेंगे तो मैं भारतीय फिल्मों में कुछ परिवर्तन लाने में अवश्य मदद करना चाहूंगा. मैं ये नहीं कह रहा कि मैं पूरा गेम बदल दूंगा या फिर मैं गेम चेंजर हूं, लेकिन मैं प्रयास अवश्य कर सकता हूं."

केवल इतना ही नहीं जॉन ने अपनी फीस को लेकर भी चर्चा की. उनका कहना था कि वो किसी भी फिल्म के लिए अपनी 'औकात' से परे फीस नहीं चार्ज करते हैं. फिल्म पर उनकी फीस का बर्डन न पड़े, वो इस बात को सुनिश्चित करते हैं. हां, यदि फिल्म अच्छी कमाई करती है तो वो अधिक चार्ज करते हैं. जॉन ने कहा- यदि फिल्म कमाई करेगी तो मैं भी उससे कमाई करूंगा. तो जो मेरी औकात है, उसी हिसाब से मैं फीस मांगता हूं. जो मेरा स्टैंडर्ड है, मैं फिल्म उसी हिसाब से करता हूं. बता दें कि जॉन आजकल फिल्म 'वेदा' के प्रमोशन्स में बिजी चल रहे हैं.   

जन्मदिन पर जैकलीन फर्नांडिज को ठग सुकेश ने दिए ये तोहफे

मां अमृता सिंह से झूठ बोलकर लोकल ट्रेन में बैठी थी सारा अली खान, फिर ऐसे खुल गई थी पोल

पत्नी ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Related News