'एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था काला जादू', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इन दिनों यूट्यूब पर पॉडकास्ट का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है, और कई मशहूर स्टार्स ने भी इस ट्रेंड को अपनाया है। इनमें एक नाम बिग बॉस 13 के फेम पारस छाबड़ा का भी है। पारस ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट में शेफाली जरीवाला को आमंत्रित किया, जो उनकी बिग बॉस 13 की साथी प्रतियोगी भी रही हैं। इस बातचीत के दौरान, पारस ने एक दिलचस्प और चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उन पर काला जादू किया था।

जब शेफाली ने पारस से पूछा कि क्या काला जादू वास्तव में होता है, तो पारस ने पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ काला जादू किया था। पारस ने कहा, “मेरी एक्स-गर्लफ्रेंड चाहती थीं कि मैं हमेशा उनके साथ रहूं। मैं उस वक़्त उनके साथ था, लेकिन उन्हें डर था कि मैं उन्हें छोड़ सकता हूं। इसलिए, वे मुझे सुबह पानी फूंक-फूंक कर देती थीं। मुझे लगता था कि उनके धर्म में ऐसा करना आम है, क्योंकि वे हमारे धर्म की नहीं थीं। इस पानी की वजह से मैं पूरी तरह से उनके नियंत्रण में आ गया।” आगे पारस ने कहा कि उन्होंने 5 दिनों के लिए मुंबई की यात्रा की थी, लेकिन वहीं 5 महीनों तक फंसे रहे। 

इस दौरान, उन्होंने केवल एक बार अपने घर जाना था, बस अपने कपड़े लेने। पारस ने बताया कि उनकी मां भी इस स्थिति को लेकर काफी उलझन में थीं। उनकी प्रेमिका के परिवार को पारस से नफरत थी, लेकिन पारस ने दोनों पक्षों के बीच सुलह करवाई। हालांकि, जब पारस उस परिवार से मिला, तो उन्होंने भी पारस पर काला जादू किया। पारस ने कहा, “उन्होंने मुझे चाय दी, जो मुझे अजीब लगी। चाय पीने के बाद मुझे असहजता महसूस हुई, लेकिन रिपोर्ट्स सही आए।” असहजता के बावजूद, पारस ने डॉक्टर के पास जाने के बाद भी राहत नहीं पाई और फिर एक बाबा के पास गए। बाबा ने पारस को कुछ टोटके दिए, जिनके बाद उनकी प्रेमिका उनके दिमाग से पूरी तरह से गायब हो गई और पारस को बहुत हल्का और फ्रेश महसूस हुआ। 

इस घटना के बाद, पारस की ज्योतिषविद्या में रुचि बढ़ गई और उन्होंने इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने का फैसला किया। बिग बॉस से पहले, पारस छाबड़ा स्प्लिट्सविला जैसे डेटिंग रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन इन शो में वे कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए।

'अंगूरी भाभी' पर आखिर क्यों भड़की कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन ‘बीवी’?

आसिम के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी

बिग बॉस से बाहर आते ही इन 2 कंटेस्टेंट पर भड़के नेजी, कहा- 'आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए'

Related News