मशहूर एक्टर ने बनवाया रावण का टैटू, ट्रोलिंग के बाद दी ये सफाई

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता निकितिन धीर के लिए रावण की तारीफ करना महंगा साबित हुआ है। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। निकितिन, जो कि पंकज धीर के बेटे हैं, बीआर चोपड़ा की महाभारत में पंकज धीर द्वारा निभाए गए 'कर्ण' की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। अब उनके रावण की तारीफ एवं जांघ पर रावण का टैटू बनवाने को लेकर लोगों की नाखुशी का सामना करना पड़ रहा है।

निकितिन ने हाल ही में रावण की प्रशंसा करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने रावण की भक्ति और शक्ति की बात की। उनका कहना था कि रावण का कोई और राजा, राक्षस या ब्राह्मण जैसा नहीं हो सकता। रावण की वीणा बजाने की कला और उसके अस्त्र चंद्रहास के बारे में भी उन्होंने बात की, जिससे देवता भी डरते थे। निकितिन का टैटू और रावण की प्रशंसा कुछ लोगों को पसंद नहीं आई। उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। कई लोग उनके टैटू को लेकर असहमति जता रहे हैं तथा रावण की तारीफ पर भी आपत्ति उठा रहे हैं। 

इन आलोचनाओं का जवाब देते हुए, निकितिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि रावण की भांति वह भी सीखना चाहते हैं कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका शरीर एक मंदिर है और उसमें कोई भी हिस्सा अशुद्ध नहीं है, इसलिए उन्हें सनातन के बारे में ज्ञान देने की कोशिश करने वालों से बिनती है कि वे ऐसा न करें। दरअसल, निकितिन धीर सोनी टीवी के माइथोलॉजिकल शो ‘श्रीमद रामायण’ में रावण की भूमिका निभा रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने रावण का टैटू बनवाया है। इसके अलावा, निकितिन को शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में विलेन के रूप में भी जाना जाता है।

बॉलीवुड की इस अदाकारा को सरकार ने दिया लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, CID एक्टर भी हुए सम्मानित

'स्त्री 2' आज बनेगी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म, अब तक कर डाली इतनी कमाई

ब्रेकअप के बाद सीक्रेट रिलेशन में एक्टर, इस हसीना संग आए नजर

Related News