शादी से पहले मशहूर एक्ट्रेस ने बदला लुक, कराई प्लास्टिक सर्जरी

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जैस्मीन भसीन अपने अभिनय और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स अक्सर शेयर करती रहती हैं। मौजूदा समय में, जैस्मीन एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं, और उनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि, जैस्मीन अब टीवी पर कम नजर आती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी उपस्थिति पंजाबी फिल्मों में दर्ज कराई है, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग में और इजाफा हुआ है।

हाल ही में, जैस्मीन ने एक खूबसूरत फोटोशूट कराया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में उन्होंने पीला अनारकली सूट पहना है, जो बैक से डीप नेक डिजाइन में है। उनके बाल बंधे हुए हैं और कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स ने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया है। इसके साथ ही, उन्होंने एक मल्टीकलर दुपट्टा भी कैरी किया है, जिससे उनकी पूरी ड्रेस और भी ज्यादा स्टाइलिश दिख रही है।

हालांकि, उनकी खूबसूरती और ड्रेस की तारीफ तो हो रही है, लेकिन उनके मेकअप को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि जैस्मीन का चेहरा पहले से काफी अलग लग रहा है। कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि जैस्मीन ने हाल ही में सर्जरी करवाई है। एक फैन ने लिखा, "नई सर्जरी के बाद जैस्मीन का चेहरा बदल गया है। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने लिप इंजेक्शन्स लिए हैं या फिर किसी प्रकार की सर्जरी कराई है।" हालांकि, जैस्मीन ने इन आरोपों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ट्रोलिंग और अफवाहों के बावजूद, उनकी फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। 

'तारक मेहता' से खत्म हुई इस कलाकार की जर्नी, पोस्ट शेयर कर हुई भावुक

'तारक मेहता...' शो में मुनमुन दत्ता को कैसे मिला बबीता जी का रोल?

शुरू हुई ‘शार्क टैंक इंडिया 4’ की शूटिंग, ये मशहूर यूट्यूबर करेगा होस्ट

Related News