वर्कआउट करते हुए बार-बार गिरी मशहूर अदाकारा, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अलाया एफ फिल्मों में अपने काम के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अब अलाया ने अपनी एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें योगा बॉल संग वर्कआउट करते देखा जा सकता है। अलाया एफ स्वयं को बैलेंस करने के प्रयास में बार-बार गिर रही हैं। वीडियो में वर्कआउट करती अलाया को बार-बार जोर से गिरते देखा जा सकता है। मगर वो हार नहीं मानती एवं दोबारा प्रयास करती हैं।

आखिर में अलाया एफ आखिरकार स्वयं को बैलेंस कर लेती हैं तथा इसके बाद बॉल पर खड़ी होकर डम्बेल मारती हैं। इस वीडियो को देख अलाया एफ के प्रशंसकों के साथ प्रियंका चोपड़ा भी खुश हो गई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अलाया एफ के वीडियो पर क्लैपिंग इमोजी साझा की है। इसके अतिरिक्त प्रशंसक भी अलाया की प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों को अलाया एफ पर गर्व हो रहा है।

वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो अलाया एफ को पिछली बार फिल्म 'श्रीकांत' में देखा गया था। इसमें उनके साथ राजकुमार राव थे। अलाया एफ के काम की प्रशंसा हुई थी। अलाया एफ, अभिनेत्री पूजा बेटी और उनके एक्स हसबैंड फरहान फर्नीचरवाला की बेटी हैं। सीनियर एक्टर कबीर बेदी, अलाया के नाना हैं।

कंगना रनौत के किस बयान पर भड़की CISF की महिला जो सरेआम एक्ट्रेस को जड़ दिया थप्पड़, जानिए पूरा मामला

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने मारा कंगना रनौत को थप्पड़, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

जब श्रीदेवी को पहली बार पता चला था जाह्नवी कपूर की चोरी के बारे में, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

Related News