मशहूर एक्ट्रेस ने करवाई नोज-ब्रेस्ट सर्जरी, बदला पूरा रूप

मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री एरियाना ग्रांडे अपनी फिल्म 'विकेड' का प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने वर्षों से उन पर लग रहे कॉस्मेटिक सर्जरी के आरोपों पर जवाब दिया है। एरियाना के बारे में लंबे वक़्त से अफवाहें हैं कि उन्होंने अपने चेहरे तथा शरीर के कुछ हिस्सों की सर्जरी करवाई है। अब उन्होंने इन अफवाहों पर खुलकर बात की है।

एक इंटरव्यू में एरियाना ने अपनी को-स्टार सिंथिया एरिवो के साथ बातचीत की। इस बातचीत में सिंथिया ने एरियाना का लाई डिटेक्टर टेस्ट लिया। बातचीत के चलते एरिवो ने एरियाना से पूछा कि क्या उन्होंने अधिक लोकप्रिय महसूस करने के लिए कोई कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है? इस पर एरियाना ने जवाब दिया, "नहीं।" फिर एरिवो ने उनसे पूछा, "क्या आपने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है?" एरियाना ने फिर से जवाब दिया, "नहीं।" फिर उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने फेसलिफ्ट करवाया है, तो उन्होंने जवाब दिया, "अभी तक नहीं, लेकिन करवाना चाहूंगी।"

एरियाना का लाई डिटेक्टर टेस्ट ले रही महिला ने कहा, "यह सच बोल रही हैं।" इस पर एरियाना ने कहा, "यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है। यूट्यूब के लोगों, और बताओ।" आगे उन्होंने कहा, "महिलाओं, पुरुषों, और नॉन-जेंडर लोगों को वह करने का अधिकार है जो उन्हें खूबसूरत महसूस कराए। हमें इससे क्यों फर्क पड़ता है?" बीते वर्ष वोग के लिए बनाए गए एक मेकअप वीडियो में भी एरियाना ने सर्जरी के आरोपों पर बात की थी, जिसमें उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

गोव‍िंदा के ल‍िए बेटी ने उज्जैन में कराया अनुष्ठान, 51 पंड‍ितों ने किया महामृत्युंजय जाप

सलमान खान के फैन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, जानिए क्यों?

#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

Related News