मशहूर एक्ट्रेस के पेट में था 10 सेमी का ट्यूमर, बोलीं, 'सलमान खान ने भरे बिल...'

मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों दुबई में आराम कर रही हैं। भले ही राखी पैपराजी के कैमरे से दूर हैं, किंतु मुंबई में हो रही हर गतिविधि पर उनकी नजर बनी हुई है। हाल ही में, राखी सावंत ने मेडिकल उपचार के गंभीर दौर से गुजरी हैं। राखी ने अपने स्वास्थ्य और जीवन का अपडेट देते हुए बताया कि इस कठिन समय में किसने उनका साथ दिया। 

राखी, सलमान खान की बड़ी प्रशंसक हैं तथा बताती हैं कि सलमान उन्हें किस हद तक सपोर्ट करते हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते राखी ने बताया कि उनके मेडिकल बिल्स सलमान खान ने भरे हैं। मुश्किल हालातों से गुजरने के बाद राखी सावंत ने सर्जरी के बाद पहली बार बात की है और अपने चैलेंजेस के बारे में भी बताया है। राखी ने बताया कि डॉक्टर्स को पहले लगा था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, किन्तु जांच के बाद पता चला कि उनके पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर था। राखी ने कहा, "मैं हमेशा सोचती थी कि मेरे पेट में इतनी एसिडिटी क्यों होती है। उपचार के चलते उन्होंने मेरा यूटेरस और ट्यूमर हटा दिया। मैं आईसीयू में कोमा में थी।"

राखी ने बताया कि इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान ने उनका बहुत साथ दिया। वे बिना बोले आगे आए तथा उनके मेडिकल बिल्स भरने में मदद की। राखी ने कहा, "वो अपने लोगों को कभी नहीं भूलते। बिना किसी को बताए मदद करते हैं। उन्होंने मेरे मेडिकल बिल्स में भी सहायता की है। मेरे एक्स हसबैंड रितेश भी मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे। हम अलग हो चुके हैं बावजूद इसके वो मेरा साथ देता रहा।" राखी ने दुख जताया कि अब वह कभी मां नहीं बन सकेंगी। राखी ने कहा, "दर्द बहुत है अंदर लेकिन जिंदगी का सामना करना ही पड़ेगा। मैं अब सरोगेसी के बारे में सोचूंगी क्योंकि मैं बच्चा गोद नहीं ले सकती। मैं विक्की डोनर जैसा कुछ प्लान करूंगी या सोचूंगी, कोई वारिस तो चाहिए ना।"

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

Related News