शाहरुख खान से मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई ये गुहार

मशहूर गायक आदेश श्रीवास्तव ने 2015 में कैंसर से लड़ते हुए दुनिया को अलविदा कहा था। उन्होंने 'चलते चलते' एवं 'बागबान' जैसी कई फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया था। हाल ही में, आदेश की पत्नी विजेता पंडित ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने शाहरुख से अनुरोध किया है कि वह उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में एक पुश दें।

विजेता ने बताया, शाहरुख खान ने आदेश से उनकी मौत से एक दिन पहले मुलाकात की थी। विजेता ने कहा, "जब आदेश हॉस्पिटल में थे, शाहरुख उनसे मिलने आए थे। आदेश ने मौत से एक दिन पहले शाहरुख का हाथ पकड़कर हमारे बेटे अवितेष की तरफ इशारा किया। वह कुछ बोल नहीं पा रहे थे, लेकिन इशारों में कहा कि उनके जाने के पश्चात् शाहरुख मेरे बेटे का ख्याल रखें। हमें जो नंबर दिया गया था, वह काम नहीं कर रहा है। मैं शाहरुख को याद दिलाना चाहती हूं कि वह आदेश के अच्छे दोस्त थे। यह सही समय है, शाहरुख, हमें आपकी जरूरत है। कृपया आकर मेरे बेटे की मदद करें। उसे बस थोड़ा सा पुश चाहिए।"

विजेता ने यह भी कहा कि शाहरुख खान बड़े स्टार हैं तथा उनके भाइयों (जतिन-ललित) ने शाहरुख के करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', एवं 'राजू बन गया जेंटलमैन' जैसी फिल्मों के गाने बनाए थे, जब शाहरुख नए थे। विजेता ने शाहरुख से अनुरोध किया कि वह इन बातों को ध्यान में रखें और अपनी फैमिली के लिए कुछ करें। आदेश की मौत के बाद विजेता अकेले ही अपने दोनों बेटों की देखभाल कर रही हैं और स्वयं भी एक सिंगर और एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

आर्थिक तंगी के चलते बेचनी पड़ी प्रॉपर्टी, कंगना रनौत ने बुरे दिनों को किया याद

मनोरंजन जगत से आई दुखद खबर, हिमेश रेशमिया के पिता का हुआ निधन

'अनुशासन में रहें कंगना...', पार्टी सांसद पर BJP नेता ने साधा निशाना

Related News