मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का जयपुर में जमकर विरोध हुआ, जहां महिलाओं ने उनके पोस्टर पर कालिख पोती तथा  नारेबाजी की। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। विरोध कर रही महिलाओं का आरोप है कि तृप्ति डिमरी ने ₹5 लाख लेने के बावजूद उनके आयोजन में शामिल नहीं हुईं।

हाल ही में तृप्ति डिमरी अपनी आगामी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची थीं, जहां उन्होंने कुछ कार्यक्रमों में भाग लिया। FICCI-FLO संस्था का आरोप है कि उन्होंने भी तृप्ति डिमरी का एक प्रोग्राम आयोजित किया था, जिसके लिए ₹5 लाख का भुगतान किया गया था। जब तृप्ति डिमरी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं, तो महिलाओं ने नाराजगी जताते हुए उनके पोस्टर पर कालिख पोत दी तथा नारे लगाए। महिलाओं का कहना था कि तृप्ति डिमरी को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया गया। 

वही इस घटना के बाद तृप्ति डिमरी की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया। तृप्ति डिमरी की टीम ने सफाई देते हुए कहा, "फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रचार के चलते तृप्ति डिमरी ने अपनी सभी जिम्मेदारियों का पूरा पालन किया तथा फिल्म से जुड़े सभी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।" टीम ने ₹5 लाख लेने के आरोप को भी खारिज कर दिया।

54 की उम्र में कैसे इतने फिट है सैफ? डाइट में नहीं लेते ये चीजें

तो इसलिए डूबी गोविंदा की किस्मत? ज्योतिषी की बात सुन बैन कर दी थी ये

गोव‍िंदा के ल‍िए बेटी ने उज्जैन में कराया अनुष्ठान, 51 पंड‍ितों ने किया महामृत्युंजय जाप

Related News