मशहूर TV एक्ट्रेस को प्रोजेक्ट से निकाला, छलका दर्द

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा के जीवन में एक ऐसा दौर भी आया जब वह बहुत वक़्त तक घर पर रहीं। उन्होंने टेलीविज़न से फिल्मों या ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तरफ स्विच करने का प्लान बनाया। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते क्रिस्टल ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया जब शूटिंग से दो दिन पहले उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया।

क्रिस्टल ने कहा, "मुझे शूट के लिए दो दिन में निकलना था, तथा दो दिन पहले कॉल आया कि क्योंकि आप टीवी से हैं, हम आगे नहीं बढ़ सकते। शायद आपको हम अगले प्रोजेक्ट में ले लेंगे। मैंने उनसे कहा कि आपको तो पहले दिन से पता था कि मैं टीवी से हूं, तो फिर क्या हुआ? उन्होंने कहा कि ऑडिशन अच्छा था, लुक टेस्ट भी हो चुका था, फिटिंग्स हो चुकी थीं। टिकट आने वाली थी, तो फिर क्या हुआ?"

उन्होंने बताया कि को-एक्टर्स एवं प्रोड्यूसर्स का मानना था कि बेहतर होगा कि किसी ऐसे एक्टर को लिया जाए जो पहले से फिल्मों में काम कर चुका हो। इस तरह से बहुत सारी फिल्में उनके हाथ से चली गईं। क्रिस्टल ने कहा कि हमारी इंडस्ट्री में कुछ लोग संकीर्ण सोच वाले होते हैं, लेकिन कुछ अच्छे लोग भी हैं जो टैलेंट को पहचानते हैं तथा ऐसे एक्टर्स तक खुद पहुंचते हैं।

'मुझे ब‍िग बॉस का होस्ट बना दो', बोली ये अदाकारा

मामी के कारण टूटा गोविंदा से रिश्ता? कृष्णा अभिषेक का बड़ा बयान

मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा! दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Related News