लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फैन ने मारा जूता, भड़के गायक

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' का गाना 'तौबा तौबा' बहुत लोकप्रिय हुआ है। इस गाने पर प्रशंसक और स्टार्स दोनों ने कई रील्स बनाईं। अब 'तौबा तौबा' गाने के सिंगर करण औजला के बारे में एक बड़ी खबर सामने आई है। लाइव कॉन्सर्ट के चलते एक प्रशंसक ने उन पर जूता फेंक दिया, फिर कॉन्सर्ट में काफी बवाल हुआ और सिंगर बुरी तरह भड़क गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लंदन में हुए लाइव कॉन्सर्ट के चलते, भीड़ में से किसी ने करण औजला पर जूता फेंक दिया, जो सीधे उनके चेहरे पर लग गया। फिर करण ने गुस्से में शो रोक दिया और गाली-गलौज की। उन्होंने कहा, "क्या मैं इतना बुरा गा रहा हूँ कि लोग जूते फेंकते हैं? अगर हिम्मत है तो मंच पर आकर मुझसे बात करें।" इस वीडियो को देखकर प्रशंसक गुस्से में हैं और इस हरकत की निंदा कर रहे हैं।

करण औजला पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध सिंगर हैं, जिन्होंने कई हिट पंजाबी गाने दिए हैं। उनके बॉलीवुड गाने 'तौबा तौबा' को भी फैंस ने खूब सराहा है, और यह गाना यूट्यूब पर अब तक 241 मिलियन व्यूज प्राप्त कर चुका है। करण ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में भी अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ी थी।

TIME मैगजीन की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में अनिल कपूर का नाम शामिल

सलमान खान की टूटी पसलियां-लगी गंभीर चोट, हालत देख दुखी हुए फैंस

ऋतिक रोशन संग रिश्ते पर पहली बार सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान ने दी प्रतिक्रिया

Related News