परिणीति चोपड़ा की नई पोस्ट देख फैंस हुए दुखी, सताई एक्ट्रेस की चिंता

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो उदास चेहरे के साथ बोट की सवारी करती नजर आ रही हैं. परिणीति ने वीडियो के साथ एक लंबा कैप्शन भी साझा किया है, जिसमें वो गैरजरूरी चीजों को महत्व ना देने के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. 

क्रिप्टिक पोस्ट साझा करते हुए परिणीति चोपड़ा लिखती हैं- इस महीने मैंने कुछ समय रुककर अपनी जिंदगी के बारे में सोचा. इसके बाद लगा कि माइंडसेट ही सबकुछ है. जिंदगी टिक-टिक करती एक घड़ी है. इसलिए फालतू के लोगों पर अपना वक़्त ना बर्बाद करें. हर पल आपकी पसंद का होना चाहिए. प्लीज दूसरों के लिए जीना बंद कर दें. जब आप दूसरों की राय से डरते हैं, तो आप अपना जीवन जीना बंद कर देते हैं. परिस्थितियों पर रिएक्ट करने का तरीका बदल दें. जिंदगी सीमित है. इसलिए वैसे ही जीएं, जैसे आप जीना चाहते हैं. 

परिणीति की पोस्ट ने प्रशंसकों को परेशान कर दिया. हर कोई कमेंट के माध्यम से जानना चाह रहा है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है. परिणीति चोपड़ा ने ये पोस्ट किस लिए लिखी है, ये सिर्फ वही जानती हैं. वही बात यदि परिणीति के वर्कफ्रंट की करें, तो आखिरी बार वो इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिखाई दी थीं, जिसके लिए उन्हें प्रशंसकों का काफी प्यार मिला. 

ऑनस्क्रीन Kiss के बदले इमरान हाशमी को पत्नी को देनी पड़ती थी ये चीज, खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड में श्वेता तिवारी की एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

पहले धर्मेंद्र को किया इग्नोर फिर पैरों में गिर पड़ा एक्टर, जानिए पूरा मामला

Related News