हिना खान की नई पोस्ट देख टूटा फैंस का दिल, शरीर पर काले निशान

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा हिना खान आज 36 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. हिना खान का उपचार चल रहा है. बीते कुछ दिनों से वो अपनी तबीयत और कीमोथेरेपी से आए बॉडी पर निशानों को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में हिना खान ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनके नेक और अंडरआर्म्स में काले जले हुए निशान देखे जा सकते हैं.

हिना ने ये फोटोज अपने घर की बालकनी से साझा की हैं. इन फोटोज में हिना के चेहरे पर थकान और एनर्जी लॉस बखूबी देखा जा सकता है. तस्वीरें साझा करते हुए हिना खान ने पोस्ट में लिखा है- "आप इस फोटो में क्या देखते हैं. मेरे शरीर पर आए निशान? या फिर मेरी आंखों में चमक और उम्मीद. ये निशान मेरे हैं, इन्हें मैं प्यार करती हूं. क्योंकि ये पहला साइन है कि मैं जिंदगी में आगे बढ़ रही हूं. और ये मैं डिजर्व करती हूं."

आगे हिना खान ने लिखा- मेरी आंखों में चमक बता रही हैं कि मैं कितनी मजबूत हूं और मेरा सोल कैसा है. मैं सुरंग के आखिरी में जो लाइट है उसको देख सकती हूं. मैं अपनी हीलिंग को मैनिफेस्ट करती हूं. तथा आप लोगों के लिए भी प्रार्थना करती हूं कि आप लोग भी हील करें. मैं पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी हूं."

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

Related News