बहू के साथ थे ससुर के अवैध-संबंध, 10 साल बाद सास ने उठाया ये कदम

जमुई: बिहार के जमुई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला को अपने पति के बहू संग अवैध रिश्तों का विरोध करना भारी पड़ गया। उसे उसके पति, बहू और बेटे ने इतना प्रताड़ित किया कि वह अपनी बेटियों के घर जाकर रहने लगी। बीच-बीच में वह ससुराल लौटती थी। एक दिन जब वह बेटी के घर से वापस ससुराल आई, तो उसने फिर से पति के बहू संग अवैध रिश्तों का विरोध किया। इस पर एक बार फिर उसकी पिटाई हुई, जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली।

घटना के पश्चात् से महिला का पति, बेटा और बहू फरार हैं। मामला झाझा थानाक्षेत्र के बालियोडीह गांव का है। आरोप है कि 55 वर्षीय संपतिया देवी के पति बालदेव यादव का अपनी ही बहू के साथ बीते 10 वर्षों से नाजायज रिश्ता था। संपतिया देवी अपने पति और बहू के बीच अवैध संबंध को लेकर परेशान थी और उन्हें इस रिश्ते को खत्म करने के लिए कहती थी। लेकिन इसके बजाय, वे उसे ही मारने-पीटने लगते थे। इस बार वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी तथा जहर खाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि, मृतका की बेटी ललिता ने इसे हत्या बताया है। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता, भाई और भाभी ने मिलकर उसकी मां को जहर देकर मार डाला। ललिता ने कहा कि अवैध संबंध का विरोध करने पर उसकी मां के साथ मारपीट की जाती थी तथा  उसे भोजन भी नहीं दिया जाता था। मारपीट करके उसकी मां को जहर देकर मारा गया है और अब घर के सभी लोग फरार हैं।

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आरभिंक तहकीकात में यह सामने आया है कि संपत्तिया देवी ने बहू के साथ विवाद के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, तथा उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस इस घटना में सम्मिलित सभी लोगों की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है।

जुए के अड्डे पर अचानक पहुंच गई पुलिस, कैश, कारें और बाइक हुई जब्त

ऑफिस के वॉशरूम में ऐसा क्या हुआ कि हो गई कर्मचारी की मौत

उदयपुर में मंडराया पैंथर का 'खतरा', मंदिर के पुजारी को उठा ले गया जंगल और...

Related News